नई दिल्लीः हरियाणवी इंडस्ट्री में डांसर के नाम पर किसी को पहचाना जाता है तो वो है सपना चौधरी। जिसकी लचकती कमरिया के साथ घघूरू की थाप दूसरे शहरो तक सुनाई देती है। लेकिन अब सपना की कमाई पर रोड़ा बन रही है सुनीता बेबी जो अपनी चमक धमक से बॉलीवुड एक्ट्रेस को भी टक्कर देने को तैयार हैं, सुनीता बेबी के स्टेज पर आते ही लाखों लोगों की भीड़ पागलों की तरह उमड़ पड़ती है। उनके डांस को देखने के लिए ना केवल जवान लोग ते है बल्किन बूढ़ें ताऊ भी गदगदाते नजर आते है। मंच पर उनकी भी जोश लहर मारने लग जाता है। बूढ़े भी खूब डांस करते नजर आते हैं।

सुनीता बेबी अपने डांस के साथ साथ हॉटनेस अदाओं से लोगों को घायल कर देती है। उनके डांस पंसद करने वालो का अंदाजा इसी से ही लगाया जा सकता हैं कि उनके यूट्यूब पर उनका वीडियो आते ही दिन सोशल मीडिया पर धमाका कर जाता हैं, जिन्हें देख हर किसी का दिल फिसल जाता है।

सुनीता बेबी का सबसे हॉट डांस भीड़ हुई बेकाबू | Sunita Baby Dance 2022 | Sunita Baby New Dance Video

इस बीच सुनीता बेबी का नया डांस वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है, जिसमें जिसमें उनकी हॉट अंदाए फैंस के दिल को तार तार कर रही है। बिजली की तरह कहर बरसाती सुनीता को देखने के लिए लोग दूर दूर से आते है। और उनके डांस को देख पैसों की बरसात कर जाते है।

काले सूट में हॉट लग रही सुनीता ने मचाया गदर

सोशळ मीडिया  पर वायरल हो रहे वीडियो में सुनीता बेबी काले सूट पहने नजर आ रही है। नागिन के तरह मचलती सुनीका के डांस को देख हर किसी का दिल फिदा हो रहा है। अगर आपने सुनीता बेबी का वीडियो देख लिया तो फैन हो जाएंगे, क्योंकि उनका बॉडी स्ट्रक्चर हर किसी को मस्ताना बना रहा है।

तेजी से वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि सुनीता बेबी डांस से कयामत ढ़ा रही हैं, जिन्हें देख फैंस पागल हो रहे हैं। वीडियो में बुजुर्गों की भीड़ नोटों की बारिश करती दिख रही है। इस वीडियो को अब तक लाखों बार देखा जा चुका है, जहां लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं।