नई दिल्ली: देश की सबसे बड़ी दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी Hero MotoCorp हमेशा से अपनी विशवस्नीयता के चलते लोगों की पहली पंसद बनी हुई है। इस कपंनी की बाइक को लोग आंख बद करके लेते हैं। क्योंकि इस कपंनी की बाइक में वो हर फीचर्स देखने को मिलते है जिसे ग्राहक लेना पसंद करते है। और इसी के चलते मार्केट में इस कपंनी की बाइक की सेल जमकर होती है। लोगों की पसंद को देखते हे इस कपंनी ने अपनी नई Xtreme 200S 4V बाइक को भारत में लॉन्च कर दिया है जिसकी एक्स-शो रूम कीमत 1,41,250 रुपये रखी है।

कपंनी के द्वारा पेश की गई यह एक प्रीमियम बाइक है जोकि पावरफुल इंजन के साथ इसमें नए ग्राफिक्स देखने को भी मिलेगें। यदि इप इस बाइक को खरीदना चाहते है तो तो आइये जानते हैं इस बाइक की और अधिक खासियतों के बारे में..

 Xtreme 200S 4 Valve का इंजन और पावर:

नई Xtreme 200S 4 Valve को XSense तकनीक के साथ पेश किया गया है। इसमें 200 cc 4-वाल्व, ऑयल-कूल्ड, OBD2 और E20-अनुरूप इंजन दिया है जोकि प्रदूषण को कम करने में मदद करता है इसका इंजन दमदार होने के चलते माइलेज भी शानदार मिलता है। इसके अलावा यह इंजन 19 hp की पावर और 17.35 Nm का अधिकतम टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। इस इंजन में 5 स्पीड गियरबॉक्स दिए गए है।

 Xtreme 200S 4 Valve के फीचर्स:
नई Xtreme 200S 4V को तीन कलर ऑप्शन के साथ पेश किया गया है जिसमें मून येलो, पैंथर ब्लैक मेटालिक, और एक प्रीमियम स्टील्थ एडिशन कलर शामिल है। इसके अलावा इस बाइक में सामने की ओर डुअल-टोन कलर, स्पोर्टी ग्राफिक्स और एलईडी लाइट गाइड के साथ एलईडी टेल लैंप्स दिए गए हैं। इसमें एक नया मस्कुलर रियर काउल, स्प्लिट हैंडलबार, और स्पोर्टी कॉम्पैक्ट एग्जॉस्ट भी देखने को मिलता है।

 Xtreme 200S 4V अन्य फीचर्स

इतना ही नही इसके अलावा इसमें स्मार्टफोन कनेक्टिविटी के साथ ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, रियर हगर और टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन जैसे अन्य फीचर्स शामिल किए गए हैं। ब्रेकिंग के लिए इसमें नई Xtreme 200S 4V में सिंगल-चैनल ABS के साथ अपडेटेड फ्रंट और रियर पेटल Disc ब्रेक मिलते हैं।