आप जानते ही होंगे की Hero Splendor बाइक हीरो मोटोकॉर्प की काफी जबरदस्त बाइक है। इस बाइक को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। बड़ी संख्या में लोग इसका इस्तेमाल करते हैं। यह अपने वेरिएंट की बेस्ट सेलिंग बाइक है और यदि आप इसको खरीदना चाहते हैं तो यह खबर आपके लिए ही है। आपको बता दें की आप इस बाइक को बेहद सस्ते में खरीद सकते हैं। आइये अब हम आपको बताते हैं की आप किस प्रकार से सस्ते दामों में इस बाइक को खरीद सकते हैं।

दमदार है इंजन

Hero Splendor बाइक में आपको काफी दमदार इंजन दिया जाता है। जो आपको बेहतरीन परफॉर्मेंस प्रदान करता है। बता दें की इस बाइक में 97.02 सीसी का दमदार इंजन लगाया जाता है। यह इंजन 8.02 Ps की अधिकतर पावर और 8.05 Nm का अधिकतर टॉर्क पैदा करने में सक्षम होता है। इस बाइक में आपको माइलेज की झंझट का सामना ही नहीं करना पड़ता है बता दें बाइक आपको 80.6 किलोमीटर प्रति लीटर का जबरदस्त माइलेज प्रदान करती है।

जान लें कीमत

यदि आप इस बाइक को शोरूम से खरीदते हैं तो बता दें की इसकी कीमत 75,000 से शुरू होकर 80,000 रुपये तक जाती हैं। लेकिन पास में इतना बजट नहीं है तो आप इसके सेकंड हैंड मॉडल को काफी हम दामों में खरीद सकते हैं। हमारे देश में ऐसी कई वेबसाइट हैं, जहां पर सेकेंड हैंड बाइकों को सेल किया जाता है। इस बाइक के भी इन वेबसाइट पर कुछ ऑफर्स दिए गए हैं, जिनके बारे में हमने नीचे बताया हुआ है।

Hero Splendor बाइक के ऑफर्स

आपको बता दें की OLX पर Hero Splendor बाइक के एक सेकेंड हैंड मॉडल को सेल किया जा रहा है। इसकी कंडीसन काफी अच्छी है और यह रांची शहर की लोकेशन पर मौजूद है। यह 2018 मॉडल की बाइक है तथा इसको OLX पर मात्र 28 हजार रुपये में लिस्ट किया गया है। इस बाइक पर कोई फाइंनेस ऑफर नहीं दिया गया है अतः आपको एक मुश्त कैश ही देना होगा। यदि आप सस्ते दामों में इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो यह बाइक आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प साबित होती है।