नई दिल्ली। Hero Splendor XTec: भारत के ऑटोमोबाइल बाजार में हीरो कंपनी की बाइक्स अपनी खासियतो के चलते लोगों के दिलों में राज करते आई है। इस बाइक को लोग इसकी मजबूती के साथ शानदार माइलेज के लिए पसंद करते है। जिसके चलते कंपनी की यह बाइक हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Spelndor Plus) अपने सेगमेंट में सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक में से एक है। इस बाइक का  लुक आकर्षक होने के साथ साथ इसमें दमदार इंजन देखने को मिलता है। अब कंपनी इस बाइक को कई आधुनिक फीचर्स और अपडेटेड वर्जन के साथ पेश करने जा रही है। इस अपडेटेड बाइक का नाम हीरो स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक (Hero Splendor Plus Xtec)  दिया जा रहा है। जो बाजार में आते ही तहलका मचा देगी।

Hero Splendor Plus Xtec का इंजन

हीरो स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक (Hero Splendor Plus Xtec) बाइक के इंजन की बात करें, तो कंपनी ने इसमें 97.2 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया है। इस इंजन की क्षमता 8.02 पीएस की अधिकतम पावर के साथ ही 8.05 एनएम टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखती है। कंपनी इसके इंजन को 4 स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा है। इस बाइक में दी गई दमदार इंजन की मजबूती के चलते यह एक लीटर पेट्रोल में यह बाइक 80.6 किलोमीटर का माइलेज देती है।

Hero Splendor Plus Xtec के फीचर्स

हीरो स्प्लेंडर के इस नई बाइक में कई एंडवास फीचर्स दिए जा रहे है जिसमें आपको ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, डिजिटल कंसोल, यूएसबी चार्जिंग पोर्टल और रियर टाइम माइलेज जैसे एडवांस फीचर्स देखने को मिलेगं। कंपनी इसमें साइड स्टैंड इंजन कटऑफ और कॉल-एसएमएस अलर्ट जैसे फीचर्स भी दे रही है।

Hero Splendor Plus Xtec की कीमत 

यदि आइप इस बाइक को खरीदना चाह रहे तो इसकी शुरूआती कीमत 76,346 रुपये से है जो ऑन रोड कीमत 90,409 रुपये तक पंहुच जाती है। यदि आप इसकी पूकी कीमत नही दे पा रहे हैं तो आपो कपंनी की ओर से लोन सुविधा भी दा जा रही है। जिसके तहत आप मात्र 20 हजार रुपये की डाउन पेमेंट देकर इस बाइक को खरीद सकते है।