Friday, January 27, 2023
HomeAutomobileHero की इस एडवेंचर बाइक का लुक देख उमड़ पड़ी भीड़, धासूं...

Hero की इस एडवेंचर बाइक का लुक देख उमड़ पड़ी भीड़, धासूं फीचर्स के साथ केटीएम को दे रही है कड़ी टक्कर

नई दिल्ली। भारतीय ऑटोमोबाइल बाजार में काफी लंबे समय से Hero की बाइक का बोलबाता रहा है। क्योकि इस कपंनी ने नएनए फीचर्स के साथ शानदार बाइक को बाजार में उतारा है जिसका लुक देखते ही लोग इसके खरीदने के लिए उमड़ पड़ते है इन्ही के बीच कपंनी ने एक नई एडवेंचर बाइक बाजार में पेश किया है। जिसके शानदार फीचर्स के चलते इस बाइक का नाम Hero XPulse 200  दिया गया है यह बाइक कंपनी की सबसे बेहतरीन एडवेंचर बाइक मानी जाती है। इस बाइक की सबसे बड़ी खासियत यह है कि इस आप किसी भी ऊबड़-खाबड़ सकरी जगह से बड़ी आसानी से चला सकते हैं। यदि आप इस बाइक को खरीदने के बारे में सोच रहे है तो आप इस अपने बजट के अनुसार बेहद ही कम कीमत के साथ अपने घर ले जा सकते हैं। इसके साथ ही एक्सपर्ट्स कि मानें तो ये धांसू बाइक अपने खास फीचर्स के चलते केटीएम को कड़ी टक्कर देती है।

ऐसी बेहतरीन लुक के साथ मार्केट में मौजूद है Hero की ये बाइक

आपको बता दें कि इस शानदार बाइक में कपंनी ने 199.6 सीसी का फोर स्ट्रोक सिंगल सिलेंडर इंजन दिया गया है जो Oil cooled तकनीक से लैस है। ये इंजन 13.3 Kw की पॉवर 8500 rpm पर और 16.45 Nm का टॉर्क की 6500 rpm पर पीक टॉर्क जनरेट करता है। इस इंजन को 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ जोड़ा है। जो फ्यूल इंजेक्शन के साथ आता है जो कम पेट्रोल की खपत करता है।

इस Hero मोटरसाइकिल के स्पेसिफिकेशन्स के बारे में

अगर बात करें इसके स्पेसिफिकेशन्स के बारे में तो इसमें 10 स्टेप राइडर एडजस्टेबल मोनोशॉक सस्पेंशन देखने को मिलता है। इसके फ्रंट में 276 mm पेटल डिस्क ब्रेक एयर सिंगल चैनल ABS देखने को मिलता है। रियर की बात करें तो इसमें 220 mm का पेटल डिस्क ब्रेक दिया गया है. इसका सामने वाला टायर 90/90-21 और पीछे वाले टायर 120/80-18 हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments