Honda CD 100: दिन-ब-दिन कोई ना कोई चमकती सॉलिड इंजन वाली बाइक ऑटो सेक्टर में पेश होती रहती है. हमेशा देश की टू व्हीलर निर्माता बाइक कंपनियां ऐसी अट्रैक्टिव बाइक लॉन्च करती है जो सीधे ग्राहक के दिल में उतर जाए. अबकी बार देश की जानी मानी बाइक कंपनी होंडा के चर्चे काफी वायरल हो रहें है. इसकी वजह होंडा की एक पुरानी बाइक अब एक अंदाज में पेश होने जा रही है.

जी हां दोस्तों एक समय पर आने वाली CD 100 अब आपको नए अवतार के साथ अपडेट फीचर्स और अपडेट इंजन के साथ मिलने वाली है. यानी की अब होंडा अपनी इस बाइक की रिलॉन्च करने वाली है. इस बार ये न्यू Honda CD 100 एक अलग ही आज़ाद में लॉन्च होने जा रही है. अपको इसके अंदर बहुत ही बेहतरीन फीचर मिलने वाले है. साथ ही इसका डिजाइन भी आपको काफी पसंद आने वाला है, इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में बात करें तो होंडा का दावा है कि इसमें आपको सभी फीचर्स लेटेस्ट मिलने वाले है. चलिए आपको बताते हैं इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में पूरी जानकारी पूरे विस्तार से.

Honda CD 100 के फिचर्स

अगर इस गाड़ी के फीचर्स की बात करें तो लीक रिपोर्ट में कुछ जानकारी मिली है. टीजर के हिसाब से ये बाइक एकदम धांसू लुक वाली बाइक लग रही है, हालांकि इसके फीचर्स और माइलेज का अभी अधिकारिक तौर पर कोई खुलासा नहीं हुआ है. मीडिया रिपोर्ट की माने तो इसमें आपको ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, टर्न बाय टर्न नेवीगेशन आदि. जैसे तमाम एक्स्ट्रा एडवांस फीचर्स मिलने वाले है. वहीं माइलेज के मामले में होंडा इस बाइक को मौजूदा सभी बाइक से बेहतर माइलेज देने वाली है.

Honda CD 100 की कीमत

अगर बात करें इस गाड़ी की कीमत की तो एक रिपोर्ट के मुताबिक इस गाड़ी की कीमत करीब 89,800 रुपये हो सकती है. फिलहाल अभी ऑफिशियल तौर पर इसकी कीमतों का कोई खुलासा नहीं किया गया है.