Honda Livo होंडा ने लांच कि अपनी नई लाइवो मॉडल की शानदार बाइक। होंडा की तरफ से लांच की गई इस नई शानदार बाइक में आपको रक्षक फीचर्स और टनाटन इंजन क्वालिटी की सुविधा दी जा रही है। दुनिया में भारत का दो पहिया वाहनों का मार्केट एक बड़ा मार्केट माना जाता है।

इस शानदार और बेमिसाल मार्केट में होंडा ने अपनी यह नई धांसू बाइक लॉन्च कर दी है। इस जोरदार बाइक में आपको अपग्रेडेड वर्जन के फीचर्स भी देखने को मिलेंगे। हालांकि आपको बता दे इस बाइक के लोक में ज्यादा परिवर्तन नहीं किया गया है बल्कि इसकी फीचर्स को अपग्रेड करने पर विशेष ध्यान दिया गया है।

लूक्स का नहीं है कोई जवाब Honda Livo 

लुक्स के मामले में इस शानदार बाइक का कोई जवाब नहीं है। अपने आकर्षक लुक के कारण यह युवाओं की पहली पसंद बनी हुई है। लगातार मार्केट में इसकी डिमांड बढ़ती जा रही है और होंडा लाइवो का करेज कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है। इसकी आकर्षक लुक को देखकर सभी को इसे खरीदने का मन करता है।

Must Read:

हालांकि आपको बता दे कंपनी ने इस शानदार बाइक के लोक को बदलने से ज्यादा फीचर्स और डिजाइन को बदलने में ध्यान दिया है। ऐसे में कंपनी आपको फ्यूल टैंक और हेड लैंप अकाउंट पर अपडेटेड ग्राफिक्स दे रही है। इस शानदार बाइक में आपको तीन कलर के कलर वेरिएंट भी देखने को मिल सकते हैं जैसे कि एथलेटिक ब्लू मेटैलिक, मैट क्रेस्ट मेटैलिक और ब्लैक कलर। 

फीचर्स भी है टनाटन

यदि आप इस बाइक के शानदार फीचर्स के बारे में जानना चाहते हैं तो सबसे पहले आपको बता दे शानदार बाइक में आपको 18 इंच के एलॉय व्हील और फ्रंट में टेलेस्कोपिक फॉर्क जबकि रियर में डुअल स्प्रिंग सस्पेंशन की सुविधा दी जा रही है।

इसके अलावा इस नई लीवो बाइक में आपको डिस्क ब्रेक और ट्यूबलेस टायर्स की सुविधा भी मिलेगी। आपको बता दे इसमें आपको इंटीग्रेटेड इंजन स्टार्ट/स्टॉप स्विच, डीसी हेडलैंप और कंबाइंड-ब्रेकिंग सिस्टम के फिचर्स भी इसमें मौजुद है।

अनुमान से यह है इसकी कीमत

कंपनी ने शानदार बाइक के लिए बहुत ही रीजनेबल कीमत निर्धारित की है। अगर आपको यह शानदार बाइक पसंद है और आप इसे खरीदना चाहते हैं तो लिए आपको इसकी कीमत के बारे में बताते हैं।

इस बाइक के ड्रम ब्रेक वेरिएंट की कीमत 78500 है वही इस बाइक के डिस्क ब्रेक वेरिएंट की कीमत 82500 है। स्मरण रहे यहां बताएगी कीमत एक्स शोरूम कीमत है यह बाइक की ऑन रोड प्राइस नहीं है।