Honda Shine 100 जैसे कि हम सभी लोग जानते हैं देश में फिलहाल कंप्यूटर बाइक्स बहुत ज्यादा बिक रही है। ऐसे में सभी टू व्हीलर निर्माता कंपनी अपने नए मॉडल को लॉन्च करने में लगी हुई है। हाल ही में होंडा ने भी अपने नए मॉडल की जानकारी दी है।

इस मॉडल की मार्केट प्राइस भी कम है साथ-साथ इस पर आपको EMI की भी सुविधा दी जाएगी। इसलिए अगर आप अपने लिए एक शानदार सी बाइक लेने की सोच रहे हैं तो होंडा शाइन के इस मॉडल का चयन करना आपके लिए सही विकल्प रहेगा।

Honda Shine 100 Price 

वहीं अगर हम इसके कीमत की बात करें तो आपको बता दे इस मॉडल की एक्स शोरूम कीमत ₹ 64,900 है। इस मॉडल की ऑन रोड कीमत फिलहाल ₹ 76,018 चल रही है। आपको बता दे इस मॉडल को आप मात्र ₹6500 की डाउन पेमेंट करके खरीद सकते हैं। कंपनी की तरफ साझा की गई जानकारी के मुताबिक इस मॉडल पर आपको बैंक की तरफ से बेहतरीन EMI प्लान दिया जा रहा है। इस एमी प्लान के तहत आपको हर महीनें 2,233 रुपये चुकाने होंगे। बैंक की तरफ से दी जा रही है इस लोन की अवधि 36 महीने यानी की 3 साल है।

Must Read 

इंजन स्पेसिफिकेशन भी है लाजवाब 

वहीं अगर कंपनी की तरफ से दी गई डिटेल्स के हिसाब से हम इस मॉडल के इंजन स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इस मॉडल में आपको 98.98 cc का पावरफुल इंजन दिया जा रहा है। शानदार इंजन में आपको 7.38 bhp की अधिकतम पावर और 8.05 nm का पिक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता मिल रही है। इसी के साथ ही कंपनी का दावा है कि इस मॉडल में आपको फॉर स्पीड गियर बॉक्स की सुविधा भी दी जाएगी। वहीं अगर हम मिलेगे की बात करें तो इस मॉडल में आपको 65 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार दी जा रही है।