Hyundai एक बहुत ही प्रचलित कंपनी है जो अपनी खूबसूरत गाड़ियों के कारण भारतीय बाजार में जानी जाती है। इस कंपनी की गाड़ी भारतीय बाजार में ऑफर मिडिल क्लास को संबोधित करती है। भारत में अभी इस गाड़ी के बहुत सारे फीचर को लॉन्च नहीं किया गया है लेकिन हाल ही में कंपनी ने i20 Sportz मॉडल को लॉन्च किया है। आपको बता दे भारत में इसकी कीमत 8.7 लाख रखी गई है। आज के इस खबर में हम आपको बताएंगे कि इस गाड़ी के कौन-कौन से ऐसे फीचर है जिनके कारण यह है इतनी तेजी से प्रचलित हो रही है।

यह गाड़ी अलग-अलग ट्रिम पर बेस्ड है। इस गाड़ी का कलर और डिजाइन बहुत ही जबरदस्त है, इसके अलावा वायरलेस चार्जर, डोर आर्मरेस्ट पर लेदरेट फिनिश की गई है। इसके अलावा सनरूफ भी दिया गया है जिसे आप बटन से कंट्रोल कर सकते हैं। इस गाड़ी की कीमत और कुछ फीचर के बारे में जानते हैं जो इसे बहुत ही जबरदस्त बनती है।

Hyundai i20 Sportz के फीचर्स

अगर हम इस गाड़ी के अलग-अलग जबरदस्त फीचर की बात करें तो इसमें आपको LED DRLs, 16-इंच ड्यूल-टोन स्टील व्हील्स, और ORVMs, के साथ 10.25-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम भी मिलता है।

अगर हम इस गाड़ी के इंजन की बात करें तो इसमें आपको 1.02 लीटर का 4 सिलेंडर पेट्रोल इंजन मिलता है। यह इंजन 82 बीएचपी पावर का होता है और और 115 NM का टॉर्क जनरेट करता है। इस गाड़ी में 5-स्पीड MT या 6-स्पीड iVT गियर भी दिए गए है।

Must Read

Hyundai i20 Sportz की कीमत

अगर हम हुंडई के इस नए अपडेट वर्जन के कीमत की बात करें तो भारतीय मार्केट में इस हाल ही में लॉन्च किया गया है और इसकी कीमत 8.7 से 8.9 लाख की है। इसकी कीमत में कलर के अनुसार थोड़ा सा अंतर आता है। आप इस गाड़ी को भारत में किसी भी हुंडई के शोरूम से खरीद सकते हैं।

कंपनी ने यह भी दावा किया है कि जल्द ही इस गाड़ी के एक अपडेटेड SUV वर्जन को लांच किया जाएगा। अगर आप हुंडई के SUV को खरीदना चाहते हैं तो थोड़ा रुकिए इनका नया अपडेट आने दीजिए और अगर आप जल्दी कोई गाड़ी खरीदना चाहते हैं तो हुंडई के इस नए अपडेट को जरूर ट्राई करें।