नई दिल्ली। यदि आप भी एक मिनी वैन लेने की सोच रहे हैं परंतु बजट कम होने के चलते लेने में असमर्थ हैं, तो चिंता ना करें। पहले आपको एक बार मारुति की मशहूर MiniVan Omni E MPI STD वेरिएंट पर अपना नजर डालें। इस मिनिमम वैन में आपको 796 सीसी का पावरफुल इंजन और 16.8 किलोमीटर प्रति लीटर का शानदार माइलेज देखने को मिलेगा।

आपको बता दे की एक डील के अंतर्गत यह शानदार और बिल्कुल नई कंडीशन में चमचमाती मिनी वैन सिर्फ और सिर्फ ₹1,00,000 की कीमत पर मिल रही है। आईए किस प्रकार आप इस गाड़ी को खरीद सकते हैं इसकी जानकारी विस्तार रूप से देते हैं।

Maruti Omni E MPI STD के शानदार फीचर्स

मारुति के तरफ से आने वाला मिनी वैन में आपको कई शानदार फीचर्स देखने को मिल जाते हैं। वहीं पावर की बात करें तो गाड़ी में 796 सीसी का तीन सिलेंडर वाला दमदार पेट्रोल इंजन लगाया गया है जो की 32.02 Bhp की अधिकतर पावर तथा 59 Nm का टॉर्क पैदा कर सकता है। यह एक 18 सीट वाली मिनी वैन है जो की मैन्युअल ऑटोमेशन के साथ आती है।

इसके अलावा इस वैन में मिलने वाली माइलेज की बात करें तो 16.8 किलोमीटर प्रति लीटर का ARIA माइलेज कंपनी क्लेम करती है। जबकि इस मिनी वैन में आप अधिकतर 35 लीटर का पेट्रोल भरवा सकते हैं। गाड़ी की ग्राउंड क्लीयरेंस 165 MM हैं और कई शानदार फीचर से लैस है।

यहां से खरीदे 1 लाख में मिनी वैन

सबसे पहले आपको बता दे की मारुति के तरफ से आनेवाला Maruti Omni E MPI STD मिनी वैन को कंपनी के तरफ से डिस्कंटीन्यू कर दिया गया है। वही गाड़ी की आखिरी एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो यह 2.65 लख रुपए थी। जबकि आज के समय में यह बिल्कुल अच्छी कंडीशन के साथ सेकंड हैंड कारदेखो की वेबसाइट पर मात्र 1 लाख में बिकने के लिए लिस्ट की गई है।

आपको बता दे कि इस गाड़ी के फर्स्ट ओनर ने अब तक इस मिनी वैन को टोटल 43,856 किलोमीटर चलाया है
गाड़ी में किसी भी प्रकार की कोई समस्या नहीं है। कंफर्ट और फीचर्स के मामले में गाड़ी काफी बढ़िया है। यदि आप इस गाड़ी को खरीदना चाहते हैं, तो कारदेखो की वेबसाइट पर जाकर संपर्क कर सकते हैं।