Infinix Laptop: चाहे ऑफिस का काम हो या फिर स्कूल कॉलेज के प्रोजेक्ट हर किसी काम में वर्किंग लोगों से लेकर स्टूडेंट्स तक को लैपटॉप की जरूरत पड़ती है, अब ऐसे में बाजार में कई सारे महंगे महंगे लैपटॉप तो मौजूद है लेकिन ये लैपटॉप हर मिडल क्लास के बजट में फिट नहीं रहते, तो अब आपको टेंशन लेने की कोई जरूरत नहीं है, क्योंकि इस खबर में हम आपके ले आएं है एक ऐसा लैपटॉप जिसकी धूम मार्केट में मची हुई है. ये लैपटॉप कम दाम के साथ साथ बेहतरीन फीचर्स के साथ उपलब्ध है.

इस खबर में हम बात कर रहें है टेक सेक्टर की जानी मानी और बड़ी कंपनी इंफिनक्स के लैपटॉप की, आपको बता दें Infinix ने अपना नया लैपटॉप Infinix INBook Y1 Plus को लॉन्च कर दिया है. इस लैपटॉप की खासियत ये है की इसमें आपको धांसू फीचर्स के साथ साथ तगड़ी पावरफुल बैटरी दी गई है, जो एक बार फुल चार्ज करने के बाद पूरा का पूरा 10 घंटे तक का बैटरी बैकअप देती है. आइए आपको इस Infinix लैपटॉप के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में विस्तार से बताते है.

Infinix INBook Y1 Plus के फीचर्स

आपको बता दें, लॉन्च हुए infinix के नए लैपटॉप Infinix INBook Y1 Plus में आपको 15.6 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले स्क्रीन मिलेगी. इस लैपी की जेनरेशन 10 है और इसमें प्रोसेसर i3 दिया गया है.

इस लैपटॉप के स्टोरेज की बता करें तो कंपनी द्वारा दो अलग अलग स्टोरेज वेरिएंट में इस लैपी को पेश किया गया है. पहला स्टोरेज वेरिएंट 8जीबी+256जीबी और दूसरा वेरिएंट 8जीबी+512जीबी.

लैपटॉप में तगड़ी बैटरी लाइफ

Infinix के इस नए लैपटॉप की बैटरी लाइफ की बात करें तो इसमें आपको लंबा बैटरी बैकअप मिलने वाला है. बता दें इस लैपी में आपको फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली 500Whr की दमदार और पावरफुल बैटरी दी गई है. इस लैपी को एक बार फुल चार्ज कर के लगभग आप 10 घंटे तक चला सकते है.

Infinix के नए लैपी की कीमत

कीमत की बात करें तो Infinix INBook Y1 Plus के दोनों वैरिएंट की कीमत अलग अलग है. पहले वेरिएंट की कीमत 29,990 है, वहीं दूसरे वेरिएंट की कीमत 32,990 रुपए है. इस लैपटॉप की सेल 24 फरवरी को E-commerce शॉपिंग वेबसाइट Flipkart पर हो जाएगी.