TVS Sports: बढ़ती महंगाई को देखते हुए ज़्यादातर टू व्हीलर बाइक निर्माता कंपनी अपनी अपनी गाड़ियों पर नए-नए आकर्षक ऑफर देकर ग्राहकों को लुभाने की कोशिश में है. इसी बीच टाटा मोटर्स ने अपनी टीवीएस स्पोर्ट्स बाइक पर इजी फाइनेंस प्लान देकर लोगों को अपनी तरफ खींचने का काम किया है.

आपको बता दें, जहां एक तरफ पेट्रोल के दाम लगातार बढ़ रहे हैं वहीं दूसरी तरफ ग्राहक भी अब कम कीमत में ज्यादा माइलेज देने वाली बाइक को खरीदने का प्लान कर रहे हैं. अगर आप भी ज्यादा माइलेज प्रदान करने वाली बाइक की तलाश में है, तो आपके लिए टीवीएस की टीवीएस स्पोर्ट बाइक एकदम सही रहने वाली है.

TVS स्पोर्ट बाइक के लुक और डिजाइन की बात करें तो कंपनी द्वारा इस बाइक के एकदम स्पोर्टी दिया गया है, जो देखने में काफी आकर्षित लगता है. साथ ही साथ इसमें कई सारे बेहतरीन और एडवांस फीचर्स आपको उपलब्ध मिलेंगे और साथ ही आपको इसमें दमदार और पावरफुल इंजन देखने को मिलेगा.

TVS Sports बाइक की कीमत की बात करें तो इस बाइक की कीमत लगभग 57,330 रूपए है. इस बाइक को किसी कारण पूरे पैसे देकर नहीं खरीदना चाहते तो आप इस बाइक को इजी डाउन पेमेंट कर अपने घर ले जा सकते हैं.

मात्र 20 हाजार की डाउनपेमेंट ऐसे खरीदें TVS Sports Bike

अगर आप टीवीएस स्पोर्ट बाइक को फाइनेंस पर खरीदना चाहते है तो आपको ये बाइक केवल ₹20,000 की डाउन पेमेंट कर मिल जाएगी, उसके बाद बैंक द्वारा लिए गए लोन पर लगभग 8% का ब्याज दर देना होगा. इस बाइक की मंथली ईएमआई की बात करें तो आपको हर महीने लगभग 1,974 रुपये की मंथली ईएमआई भरनी होगी. ज्यादा जानकारी के लिए आप अपने नजदीकी टीवीएस शो रूम जाकर सारी डिटेल प्राप्त कर सकते है.

TVS Sports Bike के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

टीवीएस स्पोर्ट बाइक के इंजन की बात करें तो इसमें आपको 109.7 सीसी का इंजन मिलेगा जो की 8.29 पीएस की अधिकतम पावर के साथ साथ 8.7 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम रहता है. माइलेज की बात करें तो इसमें आपको 75 किलोमीटर प्रति लीटर माइलेज मिलने वाला है.