Hero HF Deluxe: अगर आप भी नई बाइक लेने की सोच रहें है तो Hero Motors की Hero HF Deluxe आपके लिए एक दम बेस्ट रहने वाली है. इस बढ़ती हुई महंगाई में ज्यादातर सभी लोग अब कम दाम में एक्स्ट्रा एडवांस फीचर के साथ साथ ज्यादा माइलेज प्रदान करने वाली बाइक की तलाश कर रहे हैं.

अगर आप भी ज्यादा माइलेज प्रदान करने वाली बाइक की तलाश में है तो यह तलाश बंद कर दीजिए. इस खबर में हम आपके लिए ढूंढकर ले आएं हैं हीरो एचएफ डीलक्स बाइक. Hero HF Deluxe Bike जो कि आपको फरवरी के महीने में बहुत ही कम कीमत में मिलने वाली है.

आइए आपको विस्तार से बताते हैं हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) में आपको क्या-क्या फीचर्स और स्पेसिफिकेशन मिलने वाले हैं. इसी के साथ ही साथ आपको बताएंगे कि फरवरी के महीने में हीरो मोटर्स ने हीरो एचएफ डीलक्स पर क्या डिस्काउंट ऑफर निकाला है.

Hero HF Deluxe के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

सबसे पहले आपको हीरो एचएफ डीलक्स के इंजन के बारे में बता देते है. इसमें आपको 97.2 सीसी का इंजन दिया जायेगा. ये इंजन 8.02PS का पावर जेनरेट करने में सक्षम रहेगा.

आपको बता दें, Hero HF Deluxe में आपको चार वेरिएंट उपलब्ध मिलेंगे. पहला वेरिएंट HF Dulux Kick Start Drum Alloy Wheel, दूसरा वेरिएंट HF Deluxe self start, तीसरा वेरिएंट HF Deluxe self start alloy wheel All Black, और चौथा वेरिएंट HF Deluxe Self Start Alloy Wheel i3s.

Hero HF Deluxe की कीमत

तीनों वेरिएंट की कीमत की बता करें तो इन सभी वेरिएंट की कीमत अलग अलग है. पहले वेरिएंट यानी की HF Dulux Kick Start Drum Alloy Wheel की कीमत 60,308 रुपए है. दूसरे वेरिएंट HF Deluxe Self Start Alloy Wheel की कीमत 65,638 रुपए है. तीसरे वेरिएंट की कीमत 66,438 रुपए है. वहीं इसके आखिरी यानी की चौथे वेरिएंट की कीमत 67,138 रुपए है.

Hero HF Deluxe पर भारी भरकम ऑफर

जैसे कि हमने आपको ऊपर हीरो एचएफ डीलक्स के तीनों वेरिएंट की कीमत अलग-अलग बताई है. ठीक वैसे ही आप अलग अलग डाउनपेमेंट पर इस बाइक को ईजी किस्तों पर खरीद सकते है. आप अगर पूरे पैसे देकर इस बाइक को नहीं खरीद सकते है तो आप फाइनेंस प्लान के थ्रू इसे खरीद सकते है.

अगर आप इस बाइक को ₹20,000 की डाउनपेमेंट पर खरीदते हैं तो आपको बैंक से लोन लेने पर 9.1% ब्याज दर देना होगा. 30 हजार की डाउनपेमेंट पर खरीदते है तो आपको बैंक लोन पर 9.7% पर देना होगा. अगर 40 हजार की डाउन पेमेंट पर लेंगे तो 9.7% ब्याज दर से लोन देना होगा.