Jawa Perak Bobber आजकल के समय में दरवाजे पर एक बुलेट खड़ी होना वाकई आंगन की शोभा बढ़ा देता है। ऐसे में जावा ने यूनिक डिजाइन वाली एक आकर्षक बाइक को हाल ही में भारतीय बाजारों में उतारा है।

इस मॉडल में आपको काफी पावरफुल इंजन और कई आकर्षक फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं। इस बाइक को लेकर सड़कों पर निकलने के बाद सबकी निगाहे आप पर आकर रुक जाएंगी। अगर आप अपने लिए एक बेहतरीन फीचर्स वाली आकर्षक बाइक लेना चाहते हैं तो जावा किया मॉडल आपके लिए सबसे सही विकल्प है। 

Jawa Perak Bobber Color Variant 

इसके अलावा अगर हम कलर वेरिएंट की बात करें तो आपको बता दें इस मॉडल में आपको दो अलग-अलग कलर वेरिएंट देखने को मिलने वाले हैं। सबसे पहले तो इसमें आपको Stealth Matte Black और Matte Grey का ऑप्शन मिलने वाला है। 

इंजन स्पेसिफिकेशन भी है लाजवाब 

इसके अलावा अब अगर हम इंजन स्पेसिफिकेशन की बात करें तो आपको बता दें इस मॉडल में आपको 334 सीसी का पावरफुल लिक्विड कूल्ड इंजन देखने को मिलने वाला है। कंपनी का दावा है कि यह इंजन 7,500rpm पर 29bhp की पावर और 5,500 rpm पर 30nm का टॉर्क बनाने में सक्षम है। इसके अलावा इस इंजन में आपको 6 स्पीड मैन्युअल गियर बॉक्स की सुविधा भी मिल रही है। 

आधुनिक फीचर्स से है भरपूर Jawa Perak Bobber 

कंपनी की तरफ से सामने आई डिटेल्स के मुताबिक अगर हम इस मॉडल में मिल रहे आधुनिक फीचर्स की बात करें तो आपको बता दे इसमें आपको डिजिटल इंसेंट के साथ एनालॉग इंस्ट्रूमेंट कंट्रोल की सुविधा दी जा रही है। इसके अलावा डिजिटल इंस्टेंट ऑडोमीटर रीड आउट और एनालॉग कंसोल स्पीडोमीटर जैसे फीचर्स भी मिलेंगे। 

भारतीय बाजारों में क्या है कीमत 

अगर आप भी शानदार बाइक को अपना बनाना चाहते हैं तो आपको बता दे भारतीय बाजारों में इसकी कीमत काफी बजट फ्रेंडली निर्धारित की गई है। कंपनी की तरफ से दी गई डिटेल्स के मुताबिक इसकी कीमत भारतीय बाजारों में मात्र ₹ 2,13,000 है। अपने बजट फ्रेंडली कीमत की वजह से भी यह मॉडल भारतीय बाजारों में काफी तेजी से बिक रही है।