IPL 2023: क्रिकेट का सबसे छोटा फॉर्मेट और टी20 लीग सबसे धमाकेदार होती है। विदेशों में होने वाली लीग की ही तरह आईपीएल भी काफी धमाकेदार साबित हो रही है। आईपीएल में धीरे धीरे बदलाव भी हो रहे हैं। हर बार फॉर्मेट में कुछ नई चीजें देखने को मिलती है। आईपीएल जैसे फॉर्मेट में वनडे जैसा स्कोर तो बनने लग गया। 250 रन के स्कोर को हासिल करना भी आम बात हो गई। लेकिन लग रहा है अब वनडे की डगर मुश्किल है। टेस्ट क्रिकेट तो खेलने वाले इंडिया में खिलाड़ी भी बेहद कम बचे हैं। आने वाले सालों में लग रहा है वनडे भी दो पारियों में खेला जाने लगेगा। आईपीएल में इस बार भी गुजरात की टीम बेहद अच्छा खेल रही है।

आईपीएल में Kiss ने बंटोरी सुर्खियां

विदेशों में होने वाले मैचों में ऐसा होना आम बात है। लेकिन अब तो इंडिया में भी स्टेडियम के अंदर kiss होने लगे हैं। लोग खुल्लम खुल्ला स्क्रीन पर दिखने से भी नहीं कतराते। विदेशी खिलाड़ी भी ग्राउंड के अंदर से ही अपनी पत्नी और प्रेमिका को kiss करने लगे हैं। इंडिया की धरती पर ऐसा नजारा बहुत कम देखने को मिलता है। एक मैच में तो अपनी गर्लफ्रेंड को प्रोपोज़ करते हुए भी देखा गया है। एक प्रेमिका का किसिंग वीडियो इस वक्त काफी धमाल मचा रहा है।

आईपीएल में SRH कप्तान एडम मार्क्रम ने फैंस को किया kiss

एक मैच में ग्राउंड पर हैदराबाद के कप्तान एडम मार्क्रम ने अपनी फैंस को kiss किया। एडम की पत्नी बॉउंड्री लाइन के पास ही खड़ी थी। उसी टाइम एडम ने बॉउंड्री लाइन के पास जाकर फैंस से हाल चाल पूछे और Kiss करके ग्राउंड में चले गए। दोनों ही वीडियो इन दिनों काफी सुर्खियां बंटोर रहे हैं। आईपीएल 2023 के मुकाबलों पर ध्यान दें तो दिल्ली और हैदराबाद इस बार बहुत पीछे चल रही है। मुकाबले में मुंबई भी स्पीड बढ़ाने में कामयाब हो रही है।