Realme 11 Series:  अभी अभी realme अपना एक धांसू स्मार्टफोन मार्किट में लॉन्च करने वाला है. कहा जा रहा है इसमें आपको वो सभी फीचर्स मिलेंगे जो महंगे महंगे फ़ोन में होते हैं. कहा तो ये भी जा रहा है की ये चीन के मार्किट में लॉन्च कर दिया गया है और अब बहुत जल्द भारत में भी लॉन्च किया जाएगा. जिस स्मार्टफोन की हम बात कर रहे हैं उस स्मार्टफोन का नाम है Realme 11 Pro और Realme 11 Pro+ स्मार्टफोन. चलिए आपको इसके फीचर्स के बारे में बताते हैं.

Realme 11 Series के फीचर्स

बात अगर फीचर्स की करें तो इस बार आपको इस स्मार्टफोन में कैमरा मॉड्यूल के साथ नया रियर डिजाइन देखने को मिल सकता है. आपको इसमें प्रोसेसर के तौर पर MediaTek Dimensity 7000-सीरीज चिपसेट मिलेगा.

Realme 11 Series के कैमरा और बैटरी

आपकी जानकरी के लिए बता दे आपको इस स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा मिलता है. 200 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर और 2 मेगापिक्सल का तीसरा सेंसर मिलता है. फ्रंट में आपकोसेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिय गया है.

बात अगर पावर बैकअप की करें तो आपको इसमें 80W की फास्ट चार्जिंग और 100W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी मिलेगी. अब ये कितना मिलेगा ये लॉन्च होने के बाद ही पता चलेगा. कंपनी ने इस पर आधिकारिक तौर पर कोई भी पुष्टि नहीं की है.