नई दिल्ली: Maruti WagonR अपनी शानदार छोटी कारों को पेश करने के लिये जानी जाती है। मारूती ने इस सेगमेंट में कई आधुनिक फीचर्स से लैस, पॉवरफुल इंजन वाली और ज्यादा माइलेज देने वाली कारों को अभी तक पेश करते आ रही है जिसकी सेलिंग भी मार्केट में जबरदस्त देखने को मिलती है। मारुति वैगनआर (Maruti WagonR) ने इसी सेगमेंट की बेस मॉडल यानी एलएक्सआई मॉडल को पेश किया है। कंपनी ने इस कार को आकर्षक कॉम्पैक्ट लुक के साथ तैयार किया है।

यह भी पढ़ें:- माइलेज किंग सेकंड हैंड TVS Jupiter सिर्फ 15 हजार में, देखें पूरी डिटेल्स

मारुति वैगनआर (Maruti WagonR) एलएक्सआई को यदि आप खरीदने के बारे में सोच रहे है तो इसकी मार्केट में शुरूआती एक्सशोरूम कीमत 5,54,500 रुपये के करीब की है.  जो ऑन रोड कीमत 6,65,939 रुपये हो जाती है। कंपनी अपनी इस पॉपुलर कार को खरीदने पर ग्राहकों को आकर्षक फाइनेंस प्लान की भी सुविधा दे रही है। इस फाइनेंस प्लान का लाभ पाकर आप  मात्र 48 हजार रुपये की डाउन पेमेंट देकर इस कार को अपना बना सकते हैं।

यह भी पढ़ें:- 4 सबसे सस्ती CNG कारें, 4 लाख के बजट में ले आएं घर, बेहतरीन माइलेज

Maruti WagonR का आकर्षक फाइनेंस प्लान

ऑनलाइन डाउन पेमेंट और ईएमआई कैलकुलेटर के हिसाब से मारुति वैगनआर (Maruti WagonR) के एलएक्सआई मॉडल को खरीदने पर आपको बैंक 6,17,939 रुपये का लोन देगी। जो 5 वर्ष की 9.8 प्रतिशत की वार्षिक ब्याज दर से दिया जाएगा। लोन के सेक्शन हो जाने के बाद आपको 48 हजार रुपये की डाउन पेमेंट कंपनी के पास जमा करानी इसके बाद आपकी हर महिने 13,069 रुपये की ईएमआई बनेगी। जिससे आपका लोन 5 वर्ष के अंदर पूरा हो जाए।

Maruti WagonR के इंजन की डिटेल्स

Maruti WagonR  मे कपंनी ने 999 सीसी का इंजन दिया है। जो 65.71 bhp की अधिकतम पावर और 89 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने की क्षमता रखती है। इसके इंजन को 5-स्पीड गैयरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है। दमदार इंजन के चलते यह कार 24.35 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है। जो ARAI ने इसे प्रमाणित भी किया है।