Maruti Alto 800 अगर आप मारुति की तरफ से लांच की जा रही इस शानदार गाड़ी को अपना बनाना चाहते हैं तो नीचे दी गई डिटेल्स को ध्यानपूर्वक पड़े। आपको बता दे मारुति ने अपने पुराने ऑटो 800 को नया करने के लिए इसमें दमदार फीचर्स और नए अपडेट जारी किए हैं।

कंपनी की तरफ से दावा किया जा रहा है कि इस मॉडल में आपको एंड्राइड ऑटो और एप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी की सपोर्ट सुविधा दी जा रही है। इसी के साथ ही आपको बता दे इस मॉडल में आपको 7 इंच टच स्क्रीन इन्फैंटमेंट सिस्टम की व्यवस्था भी देखने को मिलेगी। 

ईंजन स्पेसिफिकेशन है एकदम धांसू 

अगर हम इसके इंजन स्पेसिफिकेशन की बात करें तो आपको बता दे इस मॉडल में आपको 1.0-लीटर पेट्रोल इंजन की तरफ से आपको 67 स की पावर और 89 म का पिक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता दी जा रही है। इस पेट्रोल इंजन के साथ आपको फाइव स्पीड मैनुअल और AMT गियरबॉक्स की सुविधा भी दी जाएगी। 

Must Read

माइलेज भी है बेहतरीन 

अगर मारुति के शानदार मॉडल की माइलेज की बात करें तो आपको बता दे इस मॉडल में आपको दो तरह से फ्यूल टैंक दिए जा रहे हैं। पहले इसके पेट्रोल इंजन में आपको 24.39 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज मिलने वाला है। वहीं अगर हम इसके सीएनजी मॉडल की बात करें तो इसमें आपको 33.85 किलोमीटर प्रति किलोग्राम का माइलेज मिलेगा।

Maruti Alto 800 Price 

अगर आप इस मारुति गाड़ी के कीमत के बारे में जानना चाहते हैं तो आपको बता दे इसकी शुरुआती कीमत फिलहाल 3.99 लाख से शुरू होकर 5.96 लाख रुपये तक है। इसे काफी बजट फ्रेंडली रखा गया ताकि ग्राहक इसे आसानी से खरीद सके।