Maruti Brezza Facelift जैसे कि हम सभी लोग जानते हैं भारतीय ऑटोमोबाइल सेक्टर में मारुति को बहुत ज्यादा पसंद किया जाता है। विशेषकर मारुति की तरफ से हाल में लॉन्च की गई मॉडल ब्रेजा फेसलिफ्ट को मार्केट में और भी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। 

कंपनी की तरफ से दी गई डिटेल्स के मुताबिक यह हॅचबैक से ज्यादा बिकने वाली SUV मॉडल है। अगर आप भी अपने लिए एक बजट फ्रेंडली कीमत पर बेहतरीन फीचर्स वाली कार लेना चाहते हैं तो मारुति की ब्रेजा मॉडल आपके लिए एक अच्छा विकल्प है। आपको बता दे मारुति की तरफ से पेश की गई मात्रा 9 लाख की यह गाड़ी आपको 80 लाख वाले रेंज रोवर की फीलिंग देती है। 

Maruti Brezza Facelift Units Sale

सबसे पहले तो आपको बता दे अगर हम मारुति की इस शानदार गाड़ी के लांच होने के 2 महीने के भीतर की बिक्री की बात करें तो इसकी 1 लाख से अधिक यूनिट्स अब तक बुक किया जा चुके हैं। वहीं पिछले साल कंपनी ने ब्रेजा के लाखों यूनिट्स को बेचा था। 

इस वजह से कही जा रही है रेंज रोवर 

किसी के साथ आपको बता दे कई लोगों का यह भी मानना है कि ब्रेजा कम कीमत वाली एक ऐसी गाड़ी है जो आपको रेंज रोवर वाली फीलिंग देती है। देखा जाए तो इस गाड़ी में आपको जो पीछे का भाग मिल रहा है वह डिजाइन भी रेंज रोवर से ही प्रेषित है। अपने लुक के मामले में यह रेंज रोवर से मैच खाती है।

माइलेज भी है शानदार

इसके अलावा अगर हम मिलेगे की बात करें तो आपको बता दे इस मॉडल में आपको पेट्रोल इंजन में 20 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज दिया जा रहा है। इसी के साथ अगर हम सीएनजी वेरिएंट की बात करें तो इस गाड़ी में आपको 25 किलोमीटर प्रति किलोग्राम का शानदार माइलेज दिया जाएगा। माइलेज के मामले में यह गाड़ी लोगों के बीच काफी तेजी से प्रचलित हो रही है।