Itel A70 आजकल के समय में एक खूबसूरत और बेहतरीन फीचर्स वाला फोन सभी के लिए एक जरूरत बन गया है। ऐसे में आपको बता दे इटेल ने मात्र ₹7000 में अपना नया 256 जीबी स्टोरेज वाला फोन लॉन्च किया है। जिसमें सभी आकर्षक और आधुनिक फीचर्स दिए गए हैं।

कंपनी का दावा है कि इस मॉडल में आपको सभी आकर्षक फीचर्स बेहतरीन कीमत पर मिलने वाले हैं। अगर आप भी अपने लिए एक अच्छी सी कैमरा क्वालिटी वाले स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो एयरटेल की तरफ से a70 आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है। आइए आपको इसके अन्य डिटेल्स के बारे में भी बताते हैं। 

Itel A70 Price 

कंपनी की तरफ से दी गई डिटेल्स के मुताबिक आपको बता दे इस मॉडल में आपको 3 विकल्प मिलने वाले हैं। इन तीनों ही मॉडल में आपको अलग-अलग कीमत और अलग-अलग स्टोरेज देखने को मिलेगी।

RAM  Storage  Price 
4 GB  64 GB ₹ 6,299
4 GB  128 GB  ₹ 6,799
4 GB  256 GB  ₹ 7,299

स्क्रीन डिस्प्ले भी है लाजवाब 

अब अगर हम स्क्रीन डिस्प्ले की बात करें तो आपको बता दे इस मॉडल में आपको 6.6 इंच का एलसीडी डिस्पले दिया जाएगा। वही कंपनी का दावा है कि इस मॉडल में आपको 500 नीड्स की पिक ब्राइटनेस भी दी जा रही है।

इसके अलावा आपको बता दे यह मॉडल एंड्रॉयड 13 (Go Edition) बेस्ड itel OS 13 के साथ आता है। केवल इतना ही नहीं बल्कि इसमें आपको UniSoc T603 प्रॉसेसर भी दिया जाएगा। स्क्रीन डिस्प्ले के मामले में यह फोन बहुत बेहतरीन होने वाला है। 

कैमेरा क्वालिटी है दमदार 

अब अगर हम कैमरा क्वालिटी की बात करें तो सबसे पहले आपको बता दे इसमें आपको 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और AI कैमरा वाला ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया जा रहा है। कंपनी की तरफ से दी गई जानकारी को मुताबिक इस मॉडल में आपको एलईडी फ्लैशलाइट की भी सुविधा दी गई है। इसके अलावा फोन में आपको 8 मेगापिक्सल का सेल्फी सेंसर भी दिया जाएगा।