आजकल लोग जब भी बाइक खरीदने जाते हैं तो सबसे पहले बाइक की कंफर्टेबल और माइलेज की बात करते हैं ऐसे में सबसे पहले बजाज की बाइक्स सबसे पहले निकाल कर आती है क्योंकि यह बाइक खास का कंफर्टेबल और माइलेज के लिए प्रसिद्ध है। इस बाइक में कंपनी के द्वारा आकर्षक लुक के साथ-साथ गजब की परफॉर्मेंस और कई आधुनिक फीचर्स देखने को मिलते हैं।

अगर अप भी कोई बाइक लेने की सोच रहे हैं तो बिना इंच की डिजाइन आप बजाज सीटी 100 की ओर बढ़ सकते हैं, क्योंकि यह बाइक अपने सेगमेंट में खासकर माइलेज को लेकर काफी अच्छी मानी जाती है। यह बाइक आपको 1 लीटर के पेट्रोल में लगभग 70 से 75 किलोमीटर तक की सैर कर सकता है, जो काफी अच्छी माइलेज है। तो चलिए जानते हैं इस बाइक की डिटेल्स और कीमत के बारे में।

Bajaj CT 100 की इंजनऔर माइलेज

इस बाइक में कंपनी के द्वारा 4 स्ट्रोक वाला 102CC का इंजन लगा हुआ है जो 7.9PS पावर और 8.34NM टॉर्क प्रोड्यूस करने की क्षमता रखता है। इस बाइक में आपको फ्रंट और रियर दोनों व्हील्स में ड्रम ब्रेक देखने को मिलेगा जो इस बाइक को राइड करने में काफी सुरक्षित बना देता है। अगर इस बाइक की माइलेज की बात की जाए तो यह आपको 1 लीटर में 70 किलोमीटर से लेकर 75 किलोमीटर तक की सैर करा सकता है।

Bajaj CT 100 की कीमत

अगर आप इस बाइक को डायरेक्ट शोरूम करना चाहेंगे तो आपके यह बाइक 69,174 रूपए में देखने को मिलेगी वहीं अगर आप इसे सेकंड हैंड के रूप में खरीदने हैं तो यह आपको काफी सस्ती दामों में मिल जाएगी। जो लगभग 25,000 रुपए तक में मिल जाएगी। ऑफिस बाइक को डायरेक्ट OLX की वेबसाइट पर जाकर खरीद पाएंगे यहां पर आपको बहुत सारी टू व्हीलर देखने को मिल जाएंगे, यह वेबसाइट आपको शानदार दिल ऑफर करती है।

कहां से खरीदें इस बाइक को

यह बाइक OLX पर बेचने के लिए लिस्ट की गई है, जो 2017 मॉडल है यह लगभग 48,000 किलोमीटर तक चलाई गई है। यह बाइक आपको OLX पर 24,500 रुपए में ऑफर के साथ देखने को मिलेगी, जिसे आप ऑनलाइन के रूप में भी खरीद कर अपने घर ला सकते हैं। इस वेबसाइट पर पोस्ट की गई तस्वीर को देखकर लग रहा है कि यह बाइक काफी अच्छी कंडीशन में है ऐसे में आप इस बाइक को जल्द से जल्द खरीद ली वही बेहतर होगा कहीं आपसे यह ऑफर मिस ना हो जाए।