Maruti SUV Brezza मारुति की तरफ से बहुत ही जल्द एक ऐसे मॉडल को लांच किया जाएगा जिसमें ग्राहकों को बहुत सारे बेहतरीन फीचर्स और शानदार फैसिलिटी दी जाएगी अगर हम एक प्रीमियम लुक वाले दमदार suv मॉडल की बात करें तो मारुति की तरफ से लांच की जा रही ब्रेजा मॉडल आपके लिए सबसे सही विकल्प है। 

मारुति ने आपके लिए बहुत ही शानदार गाड़ी को अपग्रेड करके भारतीय मार्केट में लॉन्च करने का फैसला किया है। इस नई शानदार गाड़ी को कंपनी द्वारा कई आकर्षक फीचर्स और दमदार फैसिलिटी से परिपूर्ण किया गया है। आईए आपको इसके डिटेल्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में बताते हैं।

Maruti SUV Brezza Price 

मारुति की तरफ से सामने आ रही जानकारी के मुताबिक ब्रेजा के इस मॉडल की कीमत मात्र ₹ 8 लाख रूपए है। अगर आप इस मॉडल को अपने लिए खरीदना चाहते हैं तो इसे काफी बजट फ्रेंडली कीमत में रखा गया है और इसे आप आसानी से खरीद कर सकते हैं।  

Must Read

ईंजन स्पेसिफिकेशन भी है लाजवाब 

अगर इंजन स्पेसिफिकेशन की बात करें तो आपको बता दे इस मॉडल में आपको 1.5 लीटर का K15B पेट्रोल इंजन दिया गया है। इंजन स्पेसिफिकेशन के अनुसार आपको बता दें इस मॉडल पर आपको 103 bhp की पावर और 137 nm का पिक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता मिल रही है। 

फिचर्स तो हैं एकदम धांसू 

अगर हम फीचर्स की बात करें तो आपको बता दे इस मॉडल में आपको बहुत ही लाजवाब फीचर्स मिल रहे हैं। कंपनी की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक ग्राहकों को इस मॉडल में 9-इंच का SmartPlay Pro+ टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम है जिसमें Android Auto और Apple CarPlay के फिचर्स दिए जाएंगे। इसमें एक 360-डिग्री कैमरा भी है जो पार्किंग को आसान बनाता है। और वायरलेस चार्जिंग का सपोर्ट दिया गया है इसके साथ आपको इलेक्ट्रिकल सनरूफ भी इस गाड़ी में देखने को मिलने वाला है। 

टॉप स्पीड ने जीत ली महफिल Maruti SUV Brezza

अगर हम मॉडल के टॉप स्पीड की बात करें तो आपको बता दे इसमें आपको 12 sec में 100 kmph की रफ्तार आराम से पकड़ने की क्षमता दी जा रही है। अपनी स्पीड और माइलेज के कारण भी यह मॉडल बहुत तेजी से प्रचलित हो रही है।