Maruti Suzuki Swift भारत में सबसे ज्यादा भरोसेमंद गाड़ी मारुति की मानी जाती है। दिन पर दिन मारुति अपने गाड़ियों को और ज्यादा अपग्रेड और डिजाइनर बना रही है। ऐसे में मारुति अपनी सुजुकी स्विफ्ट मॉडल को इतना आकर्षक और बेहतरीन बना दिया है कि यह लोगों की पहली पसंद बन चुकी है।

आपको बता दे इस मॉडल को कंपनी ने जापान की ऑटो शो में प्रेजेंट किया था। फिलहाल भारत में इसके लॉन्च डेट को लेकर कोई खास जानकारियां साझा नहीं की गई है। हालांकि कंपनी ने इसके फैसेलिटीज और अन्य आकर्षक फीचर्स के बारे में जानकारियां साझा कर दी है। 

Maruti Suzuki Swift Features 

सबसे पहले तो आपको बता दे मारुति की कंपनी ने दावा किया है कि इसमें आपको जबरदस्त फीचर्स दिए जायेंगे। सबसे पहले तो आपको वायरलेस स्मार्टफोन कनेक्टिविटी का शानदार फीचर दिया जाएगा। इसके अलावा सुजुकी वॉइस कंट्रोल और ओवर-द-एयर अपडेट की व्यवस्था भी मिलेगी। वही इस मॉडल में आपको स्मार्ट प्ले प्रो प्लस टच स्क्रीन और इन्फैंटमेंट सिस्टम के साथ-साथ क्लाइमेट कंट्रोल जैसी व्यवस्थाएं देखने को मिलने वाली है।

Must Read

आपको बता दे इस मॉडल में आपको सेफ्टी के लिए ABS, EBD, ADS जैसे कई फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं। इसके अलावे आपको बता दे इस मॉडल में आपको सेफ्टी के लिए सिक्स एयरबैग की व्यवस्था भी कंपनी की तरफ से दी जा रही है। मार्केट में इस मॉडल को इसके लुक और आकर्षक डिजाइन के कारण भी बहुत पसंद किया जा रहा है।

लुक और डिजाइन भी एकदम दमदार

अगर हम बात करें इस मॉडल के लुक और डिजाइन की तो इसमें आपको फ्रंट में नई ग्रिल और नई एलइडी एलिमेंट जैसे डिजाइन देखने को मिलेंगे इसके अलावा इस मॉडल में आपको स्लीकर हेडलैंप और फॉक्स एयर वेट जैसी सुविधाएं मिलने वाली है।

इसके अलावा इस मॉडल में आपको ट्वीक्ड बम्पर और ब्लैकआउट पिलर जैसे फीचर्स भी देखने को मिलेंगे। वहीं अगर हम बात करें इसके अन्य डिजाइंस की तो उसमें प्रॉमिनेंट विल आर्च और रूप माउंटेड स्पॉयलर शामिल है। मार्केट में इस मॉडल को ग्राहकों द्वारा बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा है।