Maruti Wagon R मारुति की कंपनी हमेशा अपने नए-नए गाड़ियों को मार्केट में लॉन्च करती रहती है। हाल ही में मारुति ने चमचमाती वैगन आर को लांच किया है। आपको बता दे इस मॉडल की कीमत मात्र 51000 है। जी हां इस मॉडल पर आपको 45% का डिस्काउंट मिल रहा है।

आपको बता दे दिल्ली में इस वेगनर की शुरुआती कीमत 5,54,500 रुपए है। कंपनी ने नवंबर के महीने में इस पर बहुत ही बेहतरीन फाइनेंस प्लान देने का वादा किया है। आपको बता दे ग्राहकों को इस नए फाइनेंस प्लान के तहत इस मॉडल पर 45000 रुपए की छूट मिलने वाली है।

Maruti Wagon R Features 

सबसे पहले सबको बता दे कंपनी का दावा है इस मॉडल में आपको 998 सीसी से लेकर 1197 सीसी तक का जबरदस्त इंजन देखने को मिलने वाला है। वहीं अगर हम बात करें इसके पावर की तो इसका इंजन 55.92 से लेकर 88.5 bhp का पावर जेनरेट कर सकता है। आपको बता दे इस मॉडल में आपको मैन्युअल और ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन की व्यवस्था मिलने वाली है।

Must Read

इस गाड़ी में आपको 30 kmpl से लेकर 25 kmpl तक का जबरदस्त माइलेज देखने को मिलेगा। मारुति की तरफ से पेश की जा रही इस कार में पेट्रोल और सीएनजी दोनों तरह के फ्यूल का इस्तेमाल करना संभव होगा। इस गाड़ी में सेफ्टी एंड सिक्योरिटी के लिए आपको दो एयरबैग भी दिए जा रहे हैं। 

जान ले इसकी कीमत भी

अगर आप मारुति की इस वैगन आर गाड़ी को लेना चाहते हैं तो आपको इसकी कीमत की जानकारी होनी चाहिए। आपको बता दे इस मॉडल की ऑन रोड शुरुआती कीमत 5,54,500 रुपये है वहीं इसके सबसे बेहतरीन मॉडल की ऑन रोड प्राइस 6,08,669 रुपये है। मारुति के कंपनी की तरफ से नवंबर के महीने में इस मॉडल पर 45 परसेंट की छूट दी जा रही है। जिस वजह से इस कर की कीमत ₹25000 रुपए ग्राहक ऑफर और ₹20000 एक्सचेंज बोनस ऑफर के तौर पर घट रही है।