New Royal Enfield आमतौर पर युवाओं द्वारा रॉयल एनफील्ड की बुलेट को बहुत ज्यादा पसंद किया जाता है। अगर आप भी अपने लिए एक शानदार बुलेट लेने की फिराक में है तो रॉयल एनफील्ड की तरफ से लांच किया जा रहा है यह नया मॉडल आपको बहुत पसंद आने वाला है।

सबसे पहले तो आपको बता दे इस शानदार मॉडल में आपको डीजल इंजन की सुविधा दी जाएगी। कंपनी की तरफ से साझा की गई जानकारी के मुताबिक इसके इंजन के साथ-साथ इसके धांसू लुक के कारण भी इसे मार्केट में बहुत ज्यादा पसंद किया जाएगा।

New Royal Enfield Engine Specifications 

नई रॉयल एनफील्ड की तरफ से पेश की जा रही है इस बाइक में अगर आप आरटीओ से रजिस्ट्रेशन करना चाहते हैं तो 350 सीसी इंजन की मांग कर सकते हैं। यह गाड़ी करीब 25 साल पहले मार्केट में आई थी और आज भी अपना नाम बनाए हुए है। अगर आप भी अपने लिए इस शानदार मॉडल की बाइक को खरीदना चाहते हैं तो इसके अन्य स्पेसिफिकेशंस को भी ध्यान से पढ़ें।

Must Read

बाइक के सिस्टम में होने वाली है हेर फेर

रॉयल एनफील्ड की तरफ से पेश की जा रही है इस बुलेट में आपको बहुत सारे सिस्टम के परिवर्तन देखने को मिलेंगे। सबसे पहले तो आपको बता दे पहले रॉयल एनफील्ड के बुलेट में दाएं पैर की तरफ ब्रेक देखने को मिलता था और कीक और एक्सीलेटर भी दाएं पैर की तरफ ही होता था। जबकि अगर आप इस नई बुलेट के गियर बॉक्स की बात करें तो इसमें आपको दाएं पैर के बजाय बाएं पैर की तरफ ब्रेक का विकल्प दिया जाएगा। कंपनी की तरफ से किए गए इन सारी परिवर्तनों की वजह से गाड़ी का लुक और भी निखर कर सामने आ रहा है।