New TVS Bike – वर्तमान में, टीवीएस आई क्यूब (TVS iQube) नामक एक जबरदस्त इलेक्ट्रिक स्कूटर उपलब्ध है, जो गाड़ी के 20 किलोमीटर तक का सफर केवल 3 रुपये खर्च करता है। इस स्कूटर की अधिकतम गति 78 किलोमीटर प्रति घंटा है और इसमें 4.4 kW की बैटरी लगी होती है, जिससे आपको पेट्रोल की बढ़ते हुए कीमतों से छुटकारा मिलता है।

इस स्कूटर का डिज़ाइन भी आकर्षक है और यह मॉडर्न तकनीक के साथ अद्भुत प्रदर्शन प्रदान करता है। इसके साथ सीधे चार्जिंग सिस्टम की सुविधा होती है, जिससे बार बार चार्ज करने की चिंता नहीं होती। एक बड़ी खुशखबरी यह है कि इस स्कूटर को खरीदने के लिए आपको आसानी से फाइनेंस भी मिलेगा, जिससे आपको किश्तों में भुगतान करने की व्यवस्था होगी। इसका मतलब है कि इस स्कूटर को खरीदने के लिए बड़ी रकम जुटाने की ज़रूरत नहीं होगी और इसे कई लोगों के लिए उपलब्ध कराया जा सकता है।

TVS iQube एक उत्कृष्ट विकल्प है जो बेहतर रेंज और किफायती चार्जिंग के साथ आता है, जिससे यह पेट्रोल वाहनों के मुकाबले बेहद प्राकृतिक और आर्थिक विकल्प बनता है। इसके फीचर्स, प्रदर्शन और वित्तीय लाभ को ध्यान में रखते हुए, यह इलेक्ट्रिक स्कूटर शहरी जीवन में एक आकर्षक और सार्थक विकल्प हो सकता है।

Must Read

TVS iQube इलेक्ट्रिक स्कूटर कंपनी का दावा

टीवीएस आई क्यूब (TVS iQube) नामक इलेक्ट्रिक स्कूटर कंपनी द्वारा तीन वेरिएंट्स में पेश किया गया है। इसके बेस वेरिएंट का दावा है कि वह एक सिंगल चार्ज पर 100 किलोमीटर तक का सफर कर सकता है। जिसमें आपका रोज का 20 किलोमीटर का रन सिर्फ 3 रुपये के खर्च में आएगा। इसका मतलब है कि आप इसे एक बार चार्ज करके करीब 5 दिनों तक चला सकते हैं। हालांकि, इसकी पुष्टि करने के लिए अधिक जानकारी की आवश्यकता होती है।

TVS iQube की कीमत विभिन्न वेरिएंट्स पर भिन्न है

टीवीएस आई क्यूब (TVS iQube) की कीमत और फाइनेंस प्लान के बारे में जानकारी देते हैं। यह इलेक्ट्रिक स्कूटर कंपनी द्वारा तीन वेरिएंट्स में उपलब्ध है। इसके बेस वेरिएंट की कीमत शुरुआती रुपये 87,691 से शुरू होती है और उच्चतम वेरिएंट की कीमत 1.5 लाख रुपये तक हो सकती है।