Amarpali Dubey – Nirahua:  ये बात तो हम सब जानते है कि भोजपुरी सिनेमा आज कल पूरी दुनिया में देखा जाता है. वैसे तो आपको भोजपुरी इंडस्ट्री में बहुत सारी हीरो-हीरोइन देखने को मिलेंगे. लेकिन लोगों को निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी खूब पसंद आती हैं. जिस भी गाने में दोनों साथ आते है तहलका मच जाता है. आज हम जिस वीडियो की हम बात कर रहे है उस वीडियो में दोनों के साथ मोनालिसा भी. इन तीनों का गाना सोशल मीडिया पर धूल उड़ा रहा है.

जिस गाने की हम बात कर रहे है उस गाने में निरहुआ कभी आम्रपाली तो कभी मोनालिसा संग रोमांस करते दिख रहे हैं. इस वीडियो में दोनों ही कमाल लग रही है. जिस गाने की हम बात कर रहे है उस गाने का नाम है माथा फेल हो गईल. ये यूट्यूब पर जोरो शोरो से ट्रेंड कर रहा है.

आपको इस गाने में मोनालिसा शॉर्ट ड्रेस में दिखेंगी तो वहीं आम्रपाली दुबे साड़ी में. ये दोनों ही निरहुआ को रिझाती हुईं दिखेंगी. इस गाने में निरहुआ की केमिस्ट्री खूब देखने को मिलेगी. ये गाना फिल्म राजा बाबू का है. ये गाना लगभग 5 साल पुराना है, लेकिन इसकी दीवानगी भी लोगों के बीच खत्म नहीं हुई है. इस गाने में अब तक 85 मिलीयन व्यूज मिले है.