KTM RC200 ABS: अगर आप भी सपोर्ट लुक वाली सॉलिड बाइक खरीदने का मन बना रहे हैं तो इस खबर को अंत तक जरूर पढ़े क्योंकि इस खबर में हम आपको बताने वाले हैं एक ऐसी सॉलिड और गुड लुकिंग बाइक के बारे में जो आप केवल मात्र ₹25000 रूपये में खरीदकर अपने घर ले जा सकते हैं.

आप सोच रहे होंगे कि आखिर स्पोर्ट्स बाइक मात्र ₹25,000 में कैसे घर ले जा सकते हैं, तो आपको बता दें इन दिनों बढ़ती महंगाई को देखते हुए जिस तरह से पेट्रोल डीजल के दाम बढ़ रहे हैं ठीक उसी तरह से पुरानी अच्छी कंडीशन वाली गाड़ियां भी काफी डिमांड में चल रही हैं. इस खबर में हम आपको बताने वाले हैं युवा दिलों की धड़कन और युवाओं की जान KTM RC 200 ABS के बारे में.

KTM RC 200 ABS की कीमत की बात करें तो इसकी कीमत लगभग 2 लाख रुपए तक है, लेकिन अगर आपके पास इस गाड़ी को खरीदने का इतना बजट नहीं है तो टेंशन लेने की कोई जरूरत नहीं है क्योंकि हम आपके लिए खोज कर निकाल लाए हैं एक अच्छी कंडीशन वाली गुड लुकिंग स्टनिंग केटीएम मात्र ₹25000 रुपए में.

कई सारी ऑनलाइन वेबसाइट मौजूद है जिन पर पुरानी बाइक खरीदी और बेची जाती है. एक ऐसी ही वेबसाइट के बारे में हम आपको जानकारी देंगे जिस पर KTM RC 200 ABS एक दम फर्स्ट क्लास कंडीशन में कम दाम में मिल रही है.

यहां से खरीदें KTM RC 200 ABS

वैसे तो कई सारी ऑनलाइन वेबसाइट मौजूद है जिस पर पुरानी गाड़ियां बेची और खरीदी जाती है, लेकिन इस खबर में हम बात कर रहे हैं ऑनलाइन वेबसाइट Caranbike की, इस ऑनलाइन वेबसाइट पर Used KTM RC 200 ABS Bike का मॉडल लिस्ट किया गया है. आपको बता दें, जो मॉडल इसपर लिस्ट किया है वो 2017 मॉडल है और ये बाइक लगभग 15,000 किलोमीटर तक का सफर तय कर चुकी है. इस वेबसाइट पर इसकी कीमत 25 हजार रुपए मांगी गई है. बाइक काफी अच्छी कंडीशन में है और ये फर्स्ट ओनर बाइक है.

कैसे खरीदें सेकंड हैंड KTM RC 200 ABS बाइक

• सबसे पहले आपको www.carandbike. ऑनलाइन वेबसाइट पर विजिट करना होगा.

• उसके बाद आपका होम पेज खुल जाएगा और वहां पर यूज्ड बाइक सेक्शन लिखा होगा उसी सेक्शन में क्लिक करना होगा.

• Used Section Bike वाला पेज ओपन होने के बाद आप बाइक का मॉडल और अपना बजट सेट करें.

• इसके बाद आपके सेलेक्ट किए हुए बाइक के मॉडल और सेलेक्ट किया हुए बजट के अकॉर्डिंग ही बाइक शो होने लगेंगी.

• अब अगर आपको कोई भी बाइक पसंद आ जाती है या फिर आप उसे खरीदना चाहते है तो वहीं पर उस बाइक ओनर की सारी डिटेल दे रखी होती है, वहां से आप बाइक ओनर की डिटेल निकालकर उससे डायरेक्ट संपर्क कर सकते है.

तो अगर आप भी अच्छी कंडीशन वाली गुड लुकिंग और स्टाइलिश बाइक की खोज में है तो देरी ना करें सेकंड हैंड KTM RC 200 ABS बाइक को जल्द घर ले आएं.