शानदार माइलेज पावरफुल परफॉर्मेंस और एक बेहतरीन लुक्स वाली यदि आप भी कोई फोर व्हीलर ढूंढ रहे हैं तो आज हम आपके लिए एक शानदार ऑफर के तहत इस Renault Kwid RXT आपके लिए लेकर आए हैं। आपको बता दे एक डील के अंतर्गत आप इस फोर व्हीलर को केवल 2.30 लाख रुपए के मामूली सी कीमत में खरीद कर घर ले जा सकते हैं।

ऐसे में यदि आपका बजट काफी कम है और आप फोर व्हीलर लेने की ड्रीम रखते हैं, तो आज आपका ड्रीम इस डील के अंतर्गत पूरा हो सकता है। चलिए आपको बताते हैं कि आप इतने कम कीमत में इस फोर व्हीलर को कहां से और कैसे खरीद कर घर ले जाकर अपना अपना पूरा कर पाएंगे।

Renault Kwid RXT के पावरफुल इंजन

सबसे पहले आपको इस फोर व्हीलर में मिलने वाले पावरफुल इंजन के बारे में बता देते हैं इसमें 799 सीसी 4 सिलेंडर इंजन मिलता है। यह पावरफुल इंजन 53.6 Bhp की अधिकतर पावर और 72 Nm का पेट्रोल पैदा करती है वही माइलेज की बात करें तो इसमें 21.46 किलोमीटर की ARIA माइलेज मिल जाती है।

Renault Kwid RXT के फीचर्स

फीचर्स के मामले में भी यह फोर व्हीलर काफी धांसू है। इसमें ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, मल्टी फंक्शन स्टीयरिंग व्हील, पावर विंडो, म्यूजिक सिस्टम, सीट बेल्ट, टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, डिजिटल स्पीडोमीटर, आदि जैसे बहुत से फीचर्स इस फोर व्हीलर में मिल जाते हैं।

सिर्फ 2.30 लाख में Renault Kwid RXT

इतने कम कीमत में या फोर व्हीलर मिलने के पीछे का कार्य यह है कि दरअसल यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है। आपको बता दे की हाल ही में quikr की वेबसाइट पर इस फोर व्हीलर को बेचने के लिए लिस्ट किया गया है। यह Renault Kwid RXT का 2017 मॉडल कार हैं, जो की 90,000 किलोमीटर चली हुई है। यदि आप इसे खरीदना चाहते हैं तो यह फोर व्हीलर अभी सिर्फ 2.30 लख रुपए की कीमत में बेची जा रही है।