Royal Enfield Classic 350 देशभर में टू व्हीलर बाइक के फील्ड में बुलेट को बहुत ज्यादा पसंद किया जाता है ऐसे में अगर आप भी रॉयल एनफील्ड के मॉडल की शानदार बाइक लेना चाहते हैं तो हमारे बताए गए वेबसाइट से ले। यहां बताई गई वेबसाइट पर इसकी कीमत केवल ₹50000 है और इसे आप अच्छे क्वालिटी में भी प्राप्त कर सकेंगे।

यदि हम बात करें रॉयल एनफील्ड क्लासिक के इस शानदार मॉडल की तो बता दे कि इस बाइक में आपको बेहतरीन इंजन और जबरदस्त आधुनिक फीचर्स देखने को मिलेंगे। आई आपको बताते हैं इस बेहतरीन बाइक में आपको क्या-क्या क्वालिटीज और क्या-क्या फीचर्स देखने को मिलेंगे।

अच्छी कीमत पर मिल रही है Royal Enfield Classic 350

आमतौर पर रॉयल एनफील्ड की शानदार बाइक को खरीदने के लिए ₹200000 की जरूरत पड़ती है। आमतौर पर इसकी शोरूम कीमत ₹200000 के करीब है। पर आज हम आपके लिए ऐसे शानदार ऑफर लेकर आए हैं जिसकी सहायता से आप इस शानदार बाइक को केवल ₹50000 में अपने घर ला सकते हैं।

Must Read

Olx पर है उपलब्ध 

सबसे पहले आपको बता दे अगर आप इस शानदार बाइक को सेकंड हैंड खरीदना चाहते हैं तो ओएलएक्स की वेबसाइट आपके लिए सबसे बेहतर डील दे रही है। यहां आपको रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 बाइक बहुत ही कम कीमत पर मिलेगी आपको बता दें यह 2010 के मॉडल की सेल है। और बाइक बहुत ही अच्छी कंडीशन में मौजूद है साथ ही साथ इसका नंबर दिल्ली के लोकेशन पर रजिस्टर है। इस बाइक को खरीदने के लिए आपको केवल ₹50000 पेमेंट करने हैं।

QUIKR का ले सकते हैं सहारा 

अगर आप ओएलएक्स की वजह किसी दूसरे बेहतरीन वेबसाईट की तलाश कर रहे हैं तो क्विक भी आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है। कुक्कर पर रॉयल एनफील्ड की यह बेहतरीन बाइक आपको 2011 वाले मॉडल पर मिल रही है। इस बाइक का नंबर प्लेट दिल्ली की लोकेशन पर एड्रेस है और इसकी कीमत फिलहाल ₹60000 है।

BIKES4SALE भी है बेहतर 

अगर आप इस वेबसाइट का सहारा लेकर रॉयल एनफील्ड क्लासिक की 350 मॉडल वाली बाइक खरीदने हैं तो आपको बता दें की बाइक के कंडीशन बहुत ही अच्छी है। यहां मिल रही बाइक 2012 वाली मॉडल है जिसके लिए आपको ₹65000 चुकाने हैं।