Singer Shaan Buy Car – बॉलीवुड के सिंगर डायरेक्टर प्रोड्यूसर और एक्टर एक्ट्रेस अपने आलीशान लाइफस्टाइल के कारण काफी चर्चा में रहते है। अक्सर उनके द्वारा खरीदी गई महंगी महंगी चीजों के बारे में जानकारी मिलती है। बॉलीवुड के जाने-माने सिंगर शान के द्वारा एक Mercedes Benz EQS खरीदी गई है। यह एक इलेक्ट्रिक कर है जिसकी कीमत लगभग 1.62 करोड़ बताई जा रही है। इतनी जबरदस्त गाड़ी के क्या फीचर्स हो सकते हैं और किस प्रकार उन्होंने इसे खरीदा है इसके बारे में आज के लेख में जानकारी दी गई है।

अगर आप भी महंगी महंगी गाड़ियों का सपना देखते हैं तो आप बॉलीवुड सिंगर शान के द्वारा खरीदी गई इस जबरदस्त गाड़ी के बारे में जरूर जानना चाहेंगे। मुंबई में मर्सिडीज की डीलरशिप से ली गई इस गाड़ी के पिक्चर सोशल मीडिया पर साझा किए गए है।

Singer Shaan Buy Car: मर्सिडीज़ के लग्जरी कर की कीमत कितनी है

दुनिया भर में मर्सिडीज़ गाड़ी लग्जरी की पहचान मानी जाती है। Mercedes-Benz EQS एक इलेक्ट्रिक वाहन है। भारत में यह एक लग्जरी और महंगी गाड़ी के रूप में जानी जाती है जिसे केवल सेलिब्रिटी और बिजनेसमैन के पास देखा जाता है। सोशल मीडिया पर शान के द्वारा खरीदी गई गाड़ी के पिक्चर को देखकर मालूम चलता है कि यह सेडान लोक की गाड़ी है जो बहुत ही जबरदस्त लग रही है।

वर्तमान समय में भारतीय मार्केट मे Mercedes-Benz EQS की कीमत 1.62 करोड़ एक्स शोरूम बताई जा रही है। आपको बता दे यह एक इलेक्ट्रिक सेडान है, इसमें 107 किलो वाट की बैटरी मिलती है इसमें दो मोटर इंजन भी है जो 500 भाप का पावर जेनरेट करते हैं और लगभग 800 NM का पीक टॉर्क जनरेट करते है।

Must Read

Mercedes-Benz EQS के कुछ लाजवाब फीचर्स

आपको बता दे मर्सिडीज़ की यह जबरदस्त लग्जरी कर 1 से 2 घंटे में फुल चार्ज हो सकती है। केवल 4 सेकंड में जीरो से 100 किलोमीटर की स्पीड को पकड़ सकती है और इसकी टॉप स्पीड 210 किलोमीटर प्रति घंटा है। इस गाड़ी में कुछ एडवांस फीचर भी मिलते है, जैसे – 56 इंच की MBUX हाइपरस्क्रीन, 15-स्पीकर 710W बर्मेस्टर साउंड सिस्टम, एम्बिएंट लाइटिंग, और कुछ सिक्योरिटी फीचर भी मौजूद है जो इसे बहुत ही सैफ और जबरदस्त बनाते है।

इस गाड़ी के कुछ लाजवाब फोटो शान की फैमिली के साथ मर्सिडीज़ के मुंबई डीलरशिप के इंस्टाग्राम अकाउंट से अपलोड किए गए हैं इसके अलावा शान ने अपने अकाउंट पर भी इस फोटो को अपलोड किया है।