आजकल ई-कॉमर्स वेबसाइट पर ग्राहकों की बढ़ती हुई मांग को देखते हुए इलेक्ट्रिक वाहन पर एक से बढ़कर एक जबरदस्त ऑफर आ रहे हैं. इस ऑफर के तहत ग्राहक कम कीमत पर यह इलेक्ट्रिक वाहन अपने घर पर ला सकते हैं. जिससे उनके खर्चो पर भी अतिरिक्त भार नहीं पड़ता.

इलेक्ट्रिक वाहनों की बढ़ती हुई मांग को देखते हुए इलेक्ट्रिक टू व्हीलर निर्माता कंपनियां अपने वाहनों को ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर बेच रही है. ग्राहको की मांग को देखते हुए ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजॉन और फ्लिपकार्ट ने भी अपनी वेबसाइटों पर इन टू व्हीलर वाहनो की बिक्री शानदार ऑफर के साथ शुरू कर दी है.

अमेजॉन पर भी फिलहाल एक जबरदस्त ऑफर चल रहा है. इस ऑफर के तहत आप इलेक्ट्रिक स्कूटर मात्र ₹4000 से भी कम कीमत में खरीद सकते हैं. तो इस खबर में हम आज आपको ऐसे ही एक स्कूटर के बारे में बता रहे हैं जिसको आप कम कीमत में अपने घर पर ला सकते हैं.

Raymotoss Electric Scooter 

हाल ही में एक नई इलेक्ट्रिक टू व्हीलर है निर्माता कंपनी Raymotoss Electric Scooter ने अपना एक स्कूटर बाजार में लॉन्च किया है. यह स्कूटर अमेजॉन पर बिक्री के लिए उपलब्ध है. इलेक्ट्रिक स्कूटर की खरीद पर जबरदस्त ऑफर मिल रहे हैं.

इस Raymotoss Electric Scooter के स्टैंडर्ड स्कूटर की कीमत अमेजॉन पर ₹79900 है. अमेजॉन प्राइस स्कूटर की कीमत पर 17% का डिस्काउंट मिल रहा है. इस डिस्काउंट के बाद इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत मात्र ₹66000 है. इलेक्ट्रिक स्कूटर पर अमेजॉन और कंपनी की तरफ से ईएमआई(EMI ) की सुविधा भी दी जा रही है. इस स्कूटर की शुरुआती ईएमआई (EMI) मात्र ₹3153 होगी. आसान ईएमआई पर आप इसे खरीद सकते हैं. और इस जबरदस्त स्कूटर के मालिक बन सकते हैं.

इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स जबरदस्त है.ये इलेक्ट्रिक स्कूटर 800 वाट की पावर पर दौड़ता है. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 60 वाट 24AH की लिथियम आयन बैटरी है. यह बैटरी फुल चार्ज होने में 4 से 5 घंटे का समय लेती है. एक बार फुल चार्ज होने पर यह बैटरी 70 किलोमीटर का रेंज देती है. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर पर 3 साल या 30000 किलोमीटर है जो भी पहले होगा की वारंटी है. तो आप भी बिना समय गवाएं या इलेक्ट्रिक स्कूटर मासिक आसान किस्तों में अपने घर ले आए.