Mahindra Scorpio New Variant 2023: देश में अगर गाड़ियों की बात की जाए तो, हमेशा एक से बढ़कर एक नई धांसू गाड़ी मार्केट में लॉन्च हो रही हैं. जिसके चलते ही महिंद्रा कंपनी ने लॉन्च की है अपनी एक धमाकेदार गाड़ी, जिसका मॉडल और गाड़ियों से हटकर है. जिसको देखते ही लोगों का दिल वही अटक जाएगा. चलिए सबसे पहले हम आपको बताते हैं. इस गाड़ी का नाम क्या है. इस गाड़ी का नाम है Mahindra Scorpio New Variant 2023, जिसको अभी से ही लोग ज्यादा पसंद कर रहे हैं.

इस मॉडल के लुक और डिजाइन से ही लोग इसकी तरफ आकर्षित हो रहे है. यह गाड़ी अभी से लोगों के दिलों पर राज कर रही है. लोग चाहते हैं कि जल्दी ये गाड़ी शोरूम पर आए और इस गाड़ी को जल्द से जल्द अपना बना लें, और खरीद कर अपने घर ले आए. तो चलिए गाड़ी के बारे में और बताते हैं जैसे कि इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में पूरी जानकारी देते है.

Mahindra Scorpio-N के फीचर्स

अगर इसके फीचर्स की बात की जाए तो, इसमें काफी डिजिटल, स्मार्ट और एडवांस फीचर्स दिए गए हैं. जैसे कि इसमें डिजिटल फीचर्स के तौर पर स्टील व्हील्स, गुड क्वालिटी ऑडियो सिस्टम, ऑटो ऐसी, LED DRLs के साथ प्रोजेक्टर हेडलैंप, रियर वॉशर, वाइपर, म्यूजिक सिस्टम आदि. जैसे तमाम फीचर्स दिए गए है. वहीं इसमें आपको सेफ्टी फीचर्स के तौर पर एयरबैग्स भी दिए गए है.

Mahindra Scorpio N में दमदार और सॉलिड इंजन

इस गाड़ी के इंजन की बात की जाए तो, Mahindra Scorpio के न्यू वेरिएंट में आपको 2.0 लीटर वाला टर्बो पेट्रोल इंजन दिया गया है. वहीं इसमें 2.2 लीटर वाला टर्बो डीजल इंजन भी मौजूद है. बात करें इसके पेट्रोल इंजन की तो, इस महिंद्रा स्कार्पियो के पेट्रोल इंजन में आपको 200 PS की पावर और 380 Nm का टॉर्क जेनरेट करने होता है. वहीं इसके डीजल इंजन में आपको 175 PS का अधिकतम पावर और 400 Nm का टॉर्क जेनरेट होता है.