Tata Punch Electric Version:  यूँ तो मार्किट में कई गाड़ियां है लेकिन टाटा पंच की बात ही कुछ और है. जी हां ये गाड़ी लोगों की पसंद रही है. लेकिन इस बार आपको कई सारे बदलाव देखने को मिलेंगे. जी हाँ कहा जा रहा है की इस नए पंच मॉडल में आपको इस का सिग्नेचर स्टाइल देखने को मिलेगा. कहा जा रहा है की हो सकता है की इसमें आपको सिग्नेचर ब्लू हाइलाइट्स और सीटों पर ब्लू स्टिचिंग के साथ हल्के रंग की थीम रखा जा सकता है.

बता दे ऑटो एक्सपो को अब एक दम लॉन्चिंग के लिए तैयार रखा गया है. यूँ तो अभी बहुत सारी कार लॉन्च होने वाली है और इसी सब के साथ लॉन्च होने वाला है टाटा पंच भी. मीडिया रिपोर्ट्स के हिसाब से टाटा पंच आपको एक इलेक्ट्रिक अवतार में देखने को मिलेगी. चलिए आपको इसमें मिलने वाले फीचर्स के बारे में डिटेल में बताते है.

फीचर्स में हुए बहुत सारे बदलाव

आपकी जानकारी के लिए बता दे टाटा के पंच के इस नए मॉडल में आपको 7-इंच टचस्क्रीन इंफोटेमेंट सिस्टम, पुश बटन स्टार्ट / स्टॉप, क्रूज कंट्रोल, ऑटो फोल्ड और फुली डिजिटल कंसोल जैसे एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलते है. कहा जा रहा है की ये गाड़ी आपको 10 से 13 लाख रुपये हो सकती है. तो अगर आप भी ये गाड़ी लेने का सोच रहे है तो यकीन मानिए इससे बेहतर आपके लिए कुछ और हो ही नहीं सकता है.

रिपोर्ट में जितनी जानकारी मिली है उस हिसाब से टाटा पंच ईवी में आपको दो बैटरी पैक ऑप्शन मिलेंगे. कहा जा रहा है की इसका रेंज भी पहले के मुकाबले काफी अच्छा होगा. आपको इसमें बैटरी पैक भी काफी सॉलिड मिलेंगे.