Used HF Deluxe Value : हीरो मोटोकॉर्प ( Hero MotoCorp ) की बाइक भारत में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली बाइक्स में से एक है। जिसके हर उम्र वर्ग के लोग खरीदना पसंद करते है। मार्केट में इस गाड़ी की डिमांड भी काफी ज्यादा है। दुनिया की सबसे बड़ी दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी हीरो मोटोकॉर्प ने भी अपनी सबसे पसंदीदा बाइक को मार्केट में उतारा है जिनमें सबसे लोकप्रिय बाइक स्प्लेंडर प्लस, एचएफ डीलक्स और ग्लैमर हैं ! भारत में इन बाइक्स की कीमत 56,070 रुपये से शुरू होती है। लेकिन आप स बाइक का काफी कम कीमत के साथ खरीदकर घर ले आ सकते है।

इन दिनों लोग सेकेंड हैंड बाइक को खरीदना ज्यादा पसद कर रहे है क्योकि मार्केट में कई ऐसी वेबसाइट है जहां शानदार चमचमाती गाड़ियों की बिक्री काफी कम कीमत के साथ की जाती है। जिनमें हीरो एचऍफ़ डीलक्स ( Second Hand Hero HF Deluxe ) को भी बेटने के लिए लिस्ट कराया गया है।

सेकेंड हैंड हीरो एचऍफ़ डीलक्स ( Second Hand Hero HF Deluxe ) के कई पुराने मॉडल्स अलग-अलग ऑनलाइन साइट्स पर बिक्री के लिए उपलब्ध हैं। इनमें से कुछ एचएफ डीलक्स के पुराने मॉडलों पर सूचीबद्ध किए गए हैं। जो इस प्रकार से हैं।

यदि आप काफी कम कीमत के साथ शानदार फीचर्स की हीरो मोटोकॉर्प ( Hero MotoCorp ) लेना चाहते है तो इस प्रकार की बाइक को www.carandbike.com पर लिस्ट कराया गया है। इस साइट्स से खरीदने के लिए आपको www.carandbike.com पर जाना होगा।

इसके बाद आपको होम पेज पर बाइक का नाम सर्च करना होगा।

यहां आपसे प्राइस रेंज भी पूछी जाएगी!

अपने बजट के अनुसार कीमत दर्ज करते हुए पसंदीदा बाइक खोजें!

जब सेकेंड हैंड बाइक्स की सूची दिखाई दे, तो अपनी पसंद की बाइक चुनें!

हीरो मोटोकॉर्प कंपनी का चयन करने के बाद आपको

विक्रेता के बारे में जानें।

आप विक्रेता से संपर्क करके पुरानी बाइक ( Used Bike ) खरीद सकते हैं।

Second Hand Hero HF Deluxe

2022 मॉडल की सेकेंड हैंड हीरो एचऍफ़ डीलक्स ( Second Hand Hero HF Deluxe ) बाइक को Quikr पर लिस्ट कराया है। जिसकी कीमत 22,500 रुपए ही रखी गई है। लेकिन आपको फाइनेंस की कोई सुविधा नहीं मिलेगी। लेकिन देखा जाए तो हीरो मोटोकॉर्प ( Hero MotoCorp ) बाइक 22500 रुपए की कीमत में काफी कम रेट में उपलब्ध है।