Citroen New 7 Seater: भारतीय मार्केट के ऑटो सेक्टर में रोजाना, कोई ना कोई नई गाड़ियां लॉन्च होती है. हमेशा की तरह हर गाड़ी एक से बढ़कर एक होती है. और बराबर एक दूसरी कंपनी गाड़ियों को टक्कर देती नजर आती है.

इस बार हम आपको, इस खबर में एक ऐसी गाड़ी के बारे में बताने जा रहे है. जिसके मुकाबले शायद ही कोई गाड़ी होगी, क्योंकि यह गाड़ी एक ऐसी कार है. जिसकी टक्कर पर कोई गाड़ी अभी तक नहीं आई है.

आपको बता दें, इस गाड़ी का नाम है Citroen. ये Citroen New 7 Seater के अंदर आपको कई बेहतरीन फीचर्स मिलने वाले है. जिसकी तुलना हम किसी दूसरी गाड़ी से कर भी नहीं सकते. इन दिनों ज्यादातर लोग 7 सीटर गाड़ी ही लेना पसंद कर रहे है. इसी को देखते हुए अब मार्केट में आ रही है. Citroen New 7 Seater कार. इस गाड़ी में पूरी फैमिली एक साथ किसी भी वेकेशन, कोई फंक्शन या जब भी कोई अन्य ओकेशन पर एक साथ जाना होगा तो जा सकते है.

जहां एक ओर लोग इस गाड़ी का टीजर देखकर ही, इसके लॉन्च होने का इंतजार कर रहे है. तो वहीं ये भी देखा जा रहा है की, मार्केट में इसकी डिमांड दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है. क्योंकि इसके फीचर्स भी इसी की तरह जानदार और शानदार है. आइए अब हम आपको बताते हैं. इसमें मिलने वाले फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में विस्तार से.

Citroen New 7 Seater Variant Features

आपको बता दें, बहुत जल्द ही ये गाड़ी सड़कों पर दौड़ती नजर आने वाली है. हाल फिलहाल में ही इस गाड़ी को टेस्टिंग के दौरान देखा गया है. जिसका लुक और डिजाइन एकदम धांसू और दबंग वाला है.

मीडिया रिपोर्ट की माने तो, इसमें आपको कई सारे बेहतरीन और एडवांस फीचर्स मिलने वाले है. डिजिटल फीचर्स के तौर पर इसमें आपको, कई सारे डिजिटल फीचर्स मिलने वाले है. जैसे की इसमें आपको वायरलेस यूएसबी चार्जिंग पॉइंट, लंबा रियर ओवर हैंग और ग्राउंड क्लीयरेंस,
बड़ा ग्लास एरिया, ऑटो एसी आदि. जैसे सभी तमाम फीचर्स दिए गए है.