Mahindra Bolero जैसे कि हम सभी लोग जानते हैं भारत में बोलेरो और स्कार्पियो का मार्केट बहुत फैला हुआ है। आम तौर पर पारिवारिक लोग इसी प्रकार की गाड़ियां लेना ज्यादा पसंद करते हैं। आज हम आपके लिए महिंद्रा की तरफ से लांच किए गए ऐसे बोलेरो के बारे में जानकारी लेकर आए हैं इसके बारे में जानकर आपका मन भी अत्यंत प्रसन्न हो उठेगा।

आपको बता दे भारत में सबसे ज्यादा महिंद्रा की कंपनी की सेल होती है यहां तक की यूं कहें कि महिंद्रा भारत के मार्केट से रिकॉर्ड तोड़ कमाई करती है। ऐसे में महिंद्रा ने अपनी नई बुलेट को भारत में लॉन्च किया है और इससे जबरदस्त कमाई की उम्मीद कर रही है।

New Mahindra Bolero में दिए जा रहे एक्साइटिंग फीचर्स

महिंद्रा की तरफ से लांच की जा रही है इसमें बोलेरो में आपको 3995 mm की लंबाई और 1745 mm की चौड़ाई दी जाएगी। साथ ही साथ आपको बता दे इस शानदार गाड़ी की ऊंचाई 1880 mm है। नई लांच की जा रही इस मॉडल में आपको फ्रंट बंपर पूरी तरह मेटल का बना हुआ मिलेगा जो कि इस गाड़ी की आकषर्कता को और बढ़ता है।

Must Read

नई महिंद्रा बोलेरो में आपको चार पावर विंडो 4 स्पीकर के साथ-साथ दो दिन म्यूजिक सिस्टम दिया जा रहा है। इसके साथ ही आपको बता दे इसमें आपको फोग लाइट और पैसिव कॉर्निंग लैंप की सुविधा भी मिलेगी। इस नई गाड़ी में आपको मैनुअल डिमिंग IRVM, रियर वॉशर और वाइपर, MID के साथ एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर भी दिया जा रहा है। 

कीमत भी है लाजवाब 

अगर आपकी शानदार बोलेरो को अपने घर लाना चाहते हैं तो इसके लिए आपको एक्स शोरूम कीमत लगभग 9.53 लाख रुपए चुकाने होंगे। वहीं अगर आप इसके Top Variants B6 OPT की बात करें तो उसकी कीमत लगभग 10.48 लख रुपए है। फिलहाल मार्केट में महिंद्रा की तरफ से चलने वाली यह सबसे जबरदस्त गाड़ी है।