नई दिल्ली। टू व्हीलर मार्केट में जहां जेब के खर्चे को कम करने के लिए दिग्गज कपंनियां एक से बढ़कर एक फीचर्स के  इलेक्ट्रिक स्कूटर से लेकर बाइक को उतारने में लगी हुई है। तो उसी के बीच अब इन्हें टक्कर देने के लिए साइकिल भी पेश की जा रही है।

Tata कपंनी की ओर से ऐसी ही शानदार New Electric Cycle को लॉच कर दिया है। अब टाटा कपंनी इलेक्ट्रिक कारों को पेश करने के साथ-साथ इलेक्ट्रिक साइकिल में भी कदम बढ़ा रहा है इस इलेक्ट्रिक साइकिल में कपंनी ने ढेर सारे फीचर्स दिए है। जिसे लोग बेहद पसंद कर रहे है। यदि आप भी इस इलेक्ट्रिक साइकिल को खरीदने का विचार बना रहे है तो जाने लें इसके बारे में..

Tata Electric Cycle की कीमत

Tata Electric Cycle की कीमत के बारे में बात करें तो कपंनी ने इसे भारतीय मार्केट में लगभग 31 हजार रुपए की शुरुआती कीमत के साथ पेश किया है

Tata Electric Cycle की बैटरी

Tata Electric Cycle में कपंनी ने 48 फोल्डर की क्षमता वाली नॉन रिमूवेबल लिथियम आयन बैट्री पैक दिया है जो 30 किलोमीटर से लेकर 60 किलोमीटर तक की रेंज देने में सक्षम है

Tata Launched New Electric Cycle को चार्ज होने में लगभग 3 घंटे का समय लगता है इसी के साथ यहां यूएसबी चार्जिंग पोर्ट के साथ आती है जहां पर आपको 7 स्पीड गियर विकल्प मिलते है साइकिल में आपको एडजेस्टेबल सीट के साथ हाइड्रोलिक सस्पेंशन दिया गया है जो की साइकिल को काफी ज्यादा अरामदायक बनाता है।