Toyota Taisor New Variant: इंडियन मार्केट के ऑटो सैक्टर में अपको काफ़ी नई नई गाड़ियां. एक से एक बेहतर फिचर्स के साथ देखने को मिलती है. जो हमेशा एक दूसरे को टक्कर देती हैं. इसी के चलते ही एक और नई गाड़ी आ रही है. जो सबको टक्कर देने वाली हैं. और धूम मचाने वाली हैं. तो सबसे पहले हम आपको बताते है. इस गाड़ी का नाम क्या हैं. इस गाड़ी का नाम हैं Toyota Taisor New Variant.

टोयोटो की ये न्यू एसयूवी कार Toyota Taisor New Variant, हाल ही में बहुत जल्द लॉन्च होकर सड़कों पर नजर आने वाली है. इसको देखकर लोग इसके दीवाने हो जायेंगे. जल्द ही ये गाड़ी लोगों के घरों में दिखाई देने वाली है. लोग इसके टीजर से ही इसको काफी पसंद कर रहे है. इसके फिचर्स की बात करे तो वो भी एकदम सभी अन्य कंपनियों की गाड़ियों से हटकर हैं. चलिए अब बात करते हैं. इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में पूरे विस्तार से.

Toyota Taisor New Variant Features

अगर इसके फिचर्स कि बात करें तो. कंपनी ने इस नई एसयूवी में आपको कई सारे बेहतरीन और शानदार फीचर्स दिए है. डिजिटल और स्मार्ट स्पेसिफिकेशन के तौर पर इस गाड़ी में आपको. स्प्लिट-स्टाइल DRL, क्लैमशेल बोनट, ORVMs आदि जैसे सभी डिजिटल फीचर्स दिए जायेंगे.

Toyota Taisor के इंजन की डिटेल्स

अगर इस गाड़ी के इंजन की बात करें तो. इस नई एसयूवी में कंपनी द्वारा दो अलग अलग इंजन ऑप्शन दिए जा रहे है. पहला इंजन इसका 1.0 लीटर का होगा. जो की बूस्टरजेट टर्बो पेट्रोल इंजन है. इस इंजन की क्षमता 99hp की पावर और 147Nm का पिक टॉर्क जेनरेट की होगी है. इसमें मिलने वाले दूसरे इंजन की बात करें तो. दूसरा इंजन इसका 1.2-लीटर का होगा. ये इंजन DualJet वाला पेट्रोल इंजन है. जो की 89hp की अधिकतम पावर और 113Nm का पिक टॉर्क जेनरेट करने में सफल रहने वाला है.

Toyota Taisor की कीमत

Toyota Taisor एसयूवी की कीमत की बात करें तो. इस गाड़ी की कीमत कंपनी द्वारा अभी आधिकारिक तौर पर तय नहीं की गई है. मीडिया रिपोर्ट की माने तो,
कंपनी अपनी इस एसयूवी की शुरुआती कीमत 7.5 लाख रुपये की रख सकती है. बाकी इसकी आधिकारिक कीमत इस गाड़ी के आने के बाद ही पता चलेगी.