TVS X Electric Scooter Rivals: टीवीएस की तरफ से लांच किया जा रहा यह नया इलेक्ट्रिक स्कूटर मार्केट में पहले से अपनी पकड़ बनाए ओला और इथर को जमकर टक्कर देने वाला है। टीवीएस की नई गाड़ी की एक झलक देखकर लोग इसके दीवाने हुए जा रहे हैं।

यह एक नई फ्यूचरिस्टिक डिजाइन पर आधारित इलेक्ट्रिक स्कूटर है। इस शानदार इलेक्ट्रिक बाइक में आपको शानदार हैंड लैंप और टेल लैंप की सुविधा भी दी जा रही है। जिसके कारण मार्केट में आने से पहले ही इस बाइक की चर्चा जोर-शोरों से शुरू हो चुकी है।

जानिए TVS की रेंज और स्पीड: TVS X Electric Scooter Rivals

TVS X Electric Scooter Rivals

इस शानदार टीवीएस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको 3.8 kWh बैटरी पैक और 11kW PMSM मोटर से लैस भी दिया गया है। यदि हम बात करें इस शानदार टीवीएस बाइक के रेंज की तो आपको बता दे की यह बाइक आपको 105 किलोमीटर तक की रेंज देने में सक्षम है।  

Must Read: 

इस इलेक्ट्रिक बाइक की एक और खासियत है जिसकी वजह से यह मार्केट में अपना नाम कमा रही है। यह इलेक्ट्रिक स्कूटर केवल 2.6 सेकंड में 0-40 किलोमीटर प्रति घंटा की स्पीड पकड़ सकती है। हालांकि मार्केट में ओला और इथर ने भी अपनी अच्छी पकड़ बनाई है परंतु जब से टीवीएस की या नहीं इलेक्ट्रिक स्कूटर लांच होने की खबर आई है ग्राहक बहुत खुश नजर आ रहे हैं।

टीवीएस इलेक्ट्रिक स्कूटर की एक्स्ट्रा फीचर्स

टीवीएस के नए लांच होने जा रहे हैं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको बहुत सारे नए-नए फीचर्स भी देखने को मिलेंगे। इस नई बाइक में आपको 10.2 इंच की टच स्क्रीन के साथ वीडियो गेम और वीडियो देखने के लिए थीम सेट करने की भी सुविधा दी जा रही है। इसके साथ ही आपको डिजिटल की नेविगेशन और जिओ फेसिंग का भी विकल्प मिलेगा।

यदि आप चाहे तो इस बाइक में क्रूज कंट्रोल एबीएस और थेफ्ट अलर्ट भी शुरू कर सकते हैं। इसके अलावा इस शानदार इलेक्ट्रिक बाइक में आपको स्मार्ट हिल हॉल का भी फीचर दिया जा रहा है। आपको बता दे कंपनी की तरफ से अब तक इसकी कीमत के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है।