दोस्तों भारत में आजकल सेकंड हैंड बाइक की बिक्री काफी तेजी से हो रही है। सेकंड हैंड बाइक खरीदने से लोगों को खूब फायदा मिलता है, पहला तो उन्हें कई गुना कम कीमत में गाड़ी मिलती है साथ ही कंडीशन भी लाजवाब होती है। ऐसे में आज हम आपके लिए एक बार फिर एक शानदार डील लेकर आए हैं।

आपको बता दे की Hero की तरफ से आने वाली iSmart धाकड़ दो पहिया वाहन है, जिसमें आपको काफी तगड़ी माइलेज मिलती है। साथ ही इसके सेकंड हैंड गाड़ी को केवल आप ₹31,000 की कीमत में खरीद सकते हैं। ऐसे में जिन भी भाइयों का बजट कम है उनके लिए यह एक शानदार डील होने वाली है।

iSmart की दमदार परफॉर्मेंस

हीरो की तरफ से आने वाले इस धाकड़ बाइक में 113.2 Cc की सिंगल सिलेंडर इंजन मिलती है। यह पावरफुल इंजन 7500 आरपीएम पर 9.1 Bhp की अधिकतर पावर और 5500 आरपीएम पर 9 Nm का पिक टॉक पैदा करती है। कंपनी की तरफ से इसमें चार स्पीड गियर बॉक्स दिया गया है।

iSmart में माइलेज

पावरफुल इंजन और स्मूथ ड्राइविंग एक्सपीरियंस के साथ आने वाली iSmart बाइक 70 किलोमीटर प्रति लीटर की शानदार माइलेज देती है। वैसे भी भारतीय बाजार में अधिक माइलेज देने वाले बाइक को खूब पसंद किया जाता है, ऐसे में यह आपके पेट्रोल पर खर्च होने वाले ढेर सारे पैसे बचा सकते हैं।

मार्केट में कीमत

भारतीय बाजार में उपलब्ध इस शानदार बाइक की कीमत 1 लाख से लेकर 1.10 लाख के बीच है जिसमें आपको काफी पावरफुल इंजन और शानदार माइलेज मिलती है। परंतु आप इसके सेकंड हैंड वेरिएंट को केवल ₹31,000 की कीमत में खरीद सकते हैं।

सिर्फ 31,000 में घर लाएं

आपको बता दे कि यह सेकंड हैंड बाइक हाल ही में Olx की वेबसाइट पर 2016 मॉडल iSmart को बेचने के लिए लिस्ट किया गया है, कि यह बाइक सिर्फ 5,000 किलोमीटर ही चली हुई है। आप इसी बात से अंदाजा लगा सकते हैं कि यह बाइक कितनी शानदार कंडीशन में होगी। इसके फर्स्ट ऑर्डर ने इसे सिर्फ 31,000 के कीमत में बेचने के लिए लिस्ट किया है।