सिरेमिक टेक्चर डिजाइन वाला धांसू रगड फोन अब मार्केट में आ चूका है। वैसे तो आज दिन अपने काफी सारे फोन देखे होगे जो डिजाइन के मामले में काफी अच्छे होते है।

लेकिन इन दिनों Oukitel  ने अपना एक Oukitel  C 38 फोन launch किया है। जो काफी शानदार लुक देता है। इसमें सिरामिक टेक्चर दिया गया है। जो इसके लुक को काफी आकर्षक बनाता है। अगर आप कोई अच्छे लूक वाला फोन चाहते है तो दिखने में साधारण नही बल्कि यूनिक दिखे तो आप Oukitel  के Oukitel  C 38 स्मार्टफोन के साथ जा सकते है।

आइये हम आपको इस फोन के बारे में डिटेल्स में जानकारी देते है।

Oukitel  C 38 का सिरेमिक टेक्चर जैसा डिजाइन

अगर बात की जाए डिजाइन के बारे में तो इस फोन में आपको यूनिक डिजाइन देखने को मिल सकती है। डिजाइन के मामले में यह फोन दुसरे फोन से काफी अलग है। यह दिखने में काफी खुबसुरत दीखता है।

के Oukitel  C 38 को छूने से ही आपको प्रीमियम फील होगा। अगर बात की जाए इसकी साइज़ और वजन के बारे में तो यह फोन सिर्फ 8।8 mm मोटा और सिर्फ 200 ग्राम वजन का है। कई बार यूनिक डिजाइन की वजह से फोन के वजन बढ़ जाते है। लेकिन यह फोन यूनिक डिजाइन के साथ साथ काफी हल्का भी है।

Oukitel  C 38 डिस्प्ले

अगर बात की जाए इस फोन के डिस्प्ले के बारे में तो इसमें आपको 6.6 इंच की 2K डिस्प्ले मिलने वाली है। अगर देखा जाए तो डिस्प्ले भी इसमें आपको काफी बड़ी मिल रही है।

 Oukitel  C 38 रैम और स्टोरेज

अगर बात की जाए रैम के बारे में तो इसमें आपको 6 जीबी की रैम मिलने वाली है। लेकिन सबसे बड़ी बात यह है की आप रैम को 24 जीबी तक बढ़ा सकते है।

Oukitel  C 38 में आपको 256 जीबी का स्टोरेज मिलने वाला है स्टोरेज भी आप 1TB तक बढ़ा सकते है।

Oukitel  C 38 कैमरा

इसमें आपको 48 एमपी का मेन कैमरा और 32 एमपी का फ्रंट कैमरा मिल जायेगा।

Oukitel  C 38 बैटरी

इस फ़ोन में आपको 5150 Mah की बैटरी मिलने वाली है। जो लगभग काफी ज्यादा स्पीड में चार्ज होती है। कंपनी का दावा है की इस फोन को एक बार फुल चार्ज करने के बाद 26 घंटे तक चल सकता है।