ई-कोमर्स प्लेटफोर्म पर आये दिन कोई ना कोई ऑफर आती रहती जिसका फायदा आपको समय से पहले उठाना पड़ता है। क्योंकि ऐसी सभी ऑफ़र सिर्फ एक दिन या कुछ घंटो के लिए उपलब्ध होती है। इसके बाद ऑफर कोबंद कर दिया जाता है।

लेकिन अब इन दिनों फ्लिपकार्ट पर जबरदस्त ऑफर चल रही है जिमसे Infinix Note 11 काफी सस्ते दाम में बिक रहा है। वैसे अगर देखा जाए तो इस फोन की रियल प्राइस 11,999 रूपये है लेकिन इन दिनों फ्लिपकार्ट एक्सचेंज ऑफर के चलते है यह फोन आपको सिर्फ और सिर्फ 5,599 रूपये में मिल जायेगा।

Infinix Note 11 में इन दिनों फ्लिपकार्ट पर आपको सीधे सीधे 6400 रूपये का फायदा हो सकता है। लेकिन अगर आप फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड से इस फोन को आप खरीदते है तो आपको 5 परसेंट जितना कैश बैक भी मिल जायेगा।

अगर आप अपना पुराना फोन देते है तो एक्सचेंज ऑफर के तहत आपको इस फोन पर 4000 रूपये तक की छुट भी मिल जाती है। तो आइये अब इस फोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन पर भी एक नजर डाल देते है।

Infinix Note 11 डिस्प्ले

Infinix Note 11 में आपको 6.7 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले मिलने वाली है। जो एमोलेड डिस्प्ले के साथ आती है। इस फोन में आपको 1080X2400 पिक्सल का रीजोलुशन मिलने वाला है। इसके अलावा Infinix Note 11 में आपको जी 88 प्रोसेसर मिल जायेगा।

Infinix Note 11 रैम और स्टोरेज

Infinix Note 11 में आपको 4 जीबी की रैम मिलने वाली है और 64 जीबी का स्टोरेज भी मिल जायेगा। अगर देखा जाए तो इतने कम प्राइस में 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज मिलना काफी अच्छी बात है।

Infinix Note 11 कैमरा

अगर बात की जाए इस फोन के कैमरा के बारे में तो इसमें आपको 50 एमपी का मुख्य कैमरा और 16 एमपी का फ्रंट कैमरा मिलने वाला है। कैमरा के मामले भी यह फोन तगड़ा माना जा सकता है।

Infinix Note 11 बैटरी

इस फोन में आपको 5000 mAH की बैटरी मिलने वाली है। जो फास्ट चार्ज होने वाली होगी। इस फोन की बैटरी एक बार फुल चार्ज करने के बाद 8 से 10 घंटे आसानी से चल सकती है। यह ऑफर कभीखत्म हो सकती है और फिलहाल एक्सचेंज ऑफर है तो समय रहते इसके प्राइस जरुर चेक करें।