नई दिल्ली: भारत के स्मार्टफोन के बाजार में इन नए नए फीचर्स के 5G सपोर्ट स्मार्टफोन ज्यादा लॉच किए जा रहे है क्योकि अब 4 G को छोड़ लोग 5G के स्मार्टपोन खरीदना ज्यादा पसंद कर रहे है। ग्राहको की बढ़ती डिमांड को देखते हुए कंपनियां भी अपने जबरदस्त 5G सपोर्ट स्मार्टफोन लॉन्च कर रही हैं। इसकी के बीच अब वीवो कपंनी भी अपना शानदार स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रही है, जिसका नाम Vivo X80 Pro Plus 5G है। कंपनी जल्द ही इस स्मार्टफोन को दो वेरिएंट 8GB रैम और 12GB रैम के साथ पेश कर सकती है यह स्मार्टफोन दमदार फीचर्स से लैस होगा। कीमत भी आपे बजट के अनुसार ही होगी। जिससे इस स्मार्टपोन का फायदा ज्यादा से ज्यादा लोग उठा सकें। आइए जानते है इस स्मार्टफोन की डिटेल्स के बारे में …

कंपनी ने इस स्मार्टफोन की स्क्रीन 6.78 इंच LTPO2 AMOLED डिस्प्ले दी है। जो 1440 X 3200 पिक्सल रेज्युलेशन के साथ आती है इस फोन की स्क्रीन को सुरक्षित रखने के लिए गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन दिया गया है। प्रोसेसर की बात करें तो करें इसमें Snapdragon 888+ 5G प्रोसेसर दिया गया है। यह स्मार्टफोन Android 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

Vivo के इस स्मार्टफोन में रैम और इंटरनल स्टोरेज की बात करें तो यह 256GB/ 8GB, 256GB/ 12GB रैम और इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन के साथ देखने को मिलेगा।

Vivo X80 Pro Plus 5G Smartphone Camera

वीवो के इस स्मार्टफोन में कैमरे की बात करें तो यह फोन चार कैमरे से लैस है जिसका प्राइमरी कैमरा 50MP का दूसरा कैमरा 8MP + 12MP + 48MP के दिए गए हैं। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 44MP फ्रंट कैमरा दिया गया है।

Vivo X80 Pro Plus 5G Smartphone Battery

इस स्मार्टफोन के बैटरी बेकप की बात करें तों इसमें 4700mAh की पावरफुल बैटरी दी गई है।

Vivo X80 Pro Plus 5G Smartphone Price

वीवो के इस शानदार स्मार्टफोन की कीमत लगभग 51000 रुपये तक हो सकती है। हालांकि वास्तविक कीमत का पता इसके लॉन्च होने के बाद ही चलेगा।