नई दिल्लीः Yamaha Gt150 Fazer: यामहा कंपनी समय-समय पर अपने बेहतरीन लुक और डिजाइन वाले मॉडल्स बाजार में पेश करके अन्य कंपनियों के दिलों की धड़कन को बढ़ा देती है और अब एक बार फिर से यामाहा ने Yamaha Gt150 Fazer को नए रेट्रो लुक और शानदार फीचर्स के साथ बाजार में उतार कर पूरा माहौल गरमा दिया है. चलिए इस शानदार बाइक के फीचर्स के बारे में पूरी डिटेल में आपका बताते है.

Yamaha GT150 Fazer के फीचर्स

Yamha GT150 Fazer बाइक के फीचर्स की बात करें तो Yamaha GT150 Fazer Motorcycle में 149cc का इंजन दिया गया है जो की 7,500 आरपीएम पर 12.3 एचपी की मैक्सिमम पावर और 12.4 एनएम का टॉर्क जेनरेट करता है. जो की 5-स्पीड गियरबॉक्स से जुड़ा हुआ है. इस बाइक को बहुत ही क्लासिक शानदार रेट्रो लुक में पेश किया गया है. लुक और डिजाइन की बात करें तो इसमें हेडलाइट्स, रियर व्यू मिरर्स और टर्न सिग्नल्स को राउंड शेप में दिया गया है जिससे बाइक एकदम क्लासिक लगती है. इसमें पूरी तरह से डिजिटल डैशबोर्ड दिया गया है.

साथ ही बाइक को स्पोर्ट लुक देने के लिए मडगार्ड, एलॉय व्हील, एग्जॉस्ट और सस्पेंशन को काले रंग में दिया गया है, अन्य Specification और Features की बात करें तो बाइक में एलईडी लाइट्स, 12V डीसी चार्जिंग सॉकेट, ड्रॉप-शेप्ड फ्यूल टैंक, लेदर सीट्स, ट्रैकर-स्टाइल साइड पैनल दिया गया है. बाइक के पेट्रोल टैंक की बात करें तो 12.5 लीटर का फ्यूल टैंक इसमें दिया गया है.

Yamaha GT150 Fazer की कीमत

आपको बता दें ये बाइक यानी Yamaha GT150 Fazer मोटरसाइकिल फिलहाल चीनी बाजार में लॉन्च हुई है. जल्द ही इसे भारतीय बाजार में भी लॉन्च करने की योजना बनाई जा रही है. चीनी बाजार में इस बाइक की कीमत की बात करें तो इस बाइक की कीमत 13,390 युआन है, जो भारत के हिसाब (Indian Currency) से 1.60 लाख रुपये हुई.