नई दिल्ली । जो लोग Yamaha की 80 के दशक की बुलेट RX 100 को खरीदने का मन बना रहे है तो उनके लिए यह खास खबर है कि यामहा कपंनी ने अपनी इस बुलेट के नए अवतार के साथ पेश किया है। इसके लिक को आकर्षक बनाने के लिए कपंनी ने इसमें कई बड़े बदलाव भी किए है। जिसके बाद से ग्राहको को स बाइक में कई खास सुविधाएं देखने को मिल सकती हैं।अब यह मॉडल आपके लिए सबसे सही ऑफ्शन साबित हो सकता है। आईए आपको बताते है इसमें होने वाले बदलाव के बारे में..

Yamaha RX 100 New Changes

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो कंपनी ने इस मॉडल के उतारने से पहले इसे बहुत कुछ बदलाव भी किए है। सबसे पहले तो इसमें आपको 98 सीसी का 2 स्ट्रोक इंजन देखने को मिलेगा। इसी के साथ ही इस मॉडल में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और एलईडी हैंड लैंप जैसे आधुनिक फीचर्स देखने को मिलेगें। जिसके चलते यह मॉडल आपको बेहद ही पसंद आएगा।

Yamaha RX 100 के आधुनिक फीचर्स

Yamaha RX 100 के फीचर्स और अन्य सुविधाएं के बारे में बात करें तो इसमें आपको Analog instrument cluster और halogen headlamps दिए जाएंगे। इसी के साथ ही इसमें आपको Digital instrument cluster और LED headlamps व्यवस्थाएं भी उपलब्ध कराई जा रही है।

Yamaha RX 100 की कीमत

Yamaha RX 100 की कीमत के बारे में बात करें तो इसकी शुरुवाती कीमत 1 लाख रुपए के करीब की रखी गई है। इसे आसानी से आप शोरूम से या फिर ऑनलाइन आर्डर कर सकते हैं।