Yamaha R15 2024 में Yamaha की यह नई मॉडल लॉन्च होने जा रही है। अगर आप भी टू व्हीलर सेगमेंट में एक बेहतरीन बाइक लेना चाहते हैं तो यामाहा की तरफ से लांच की जा रही है यह नई R15 मॉडल आपके लिए सबसे सही विकल्प हो सकती है। 

कंपनी की तरफ से साझा की गई जानकारी के मुताबिक इस मॉडल में बहुत सारे नए फीचर्स ऐड किया जा रहे हैं। केवल इतना ही नहीं बल्कि इसके इंजन और डिजाइन पर भी बहुत अधिक काम किया गया है। आईए आपको इसके कीमत और फीचर्स की पूरी जानकारी विस्तार से देते हैं। 

ऑन रोड कीमत 2.11 लाख Yamaha R15

अगर हम इस मॉडल के कीमत की बात करें तो आपको बता दें इसकी ऑन रोड कीमत फिलहाल 2.1 लख रुपए है। मगर कंपनी की तरफ से इस पर बेहतरीन लोन प्लान भी दिया जा रहा है। सबसे पहले तो आपको बता दें कि आपको इसे खरीदने के लिए 32000 का डाउन पेमेंट करना होगा उसके बाद 12% के ब्याज पर आपको 3 साल तक के लिए लोन दिया जाएगा। लोन के अनुसार आपको प्रत्येक महीने 6780 का EMI चुकाना है उसके बाद 3 साल के बाद बाइक आपकी हो जाएगी। 

Must Read

इंजन स्पेसिफिकेशन भी है लाजवाब 

वहीं अगर हम इंजन स्पेसिफिकेशन की बात करें तो आपको बता दे इस मॉडल में आपको 115 सीसी की क्षमता वाला सिंगल सिलेंडर वेरिएबल वॉल इंजन देखने को मिलने वाला है। इस इंजन में 18.1 bhp की पावर और 14.2 nm का पिक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता है। इसके अलावा मार्केट में लांच हुई इस नई शानदार बाइक को आप सिक्स गियर बॉक्स की स्पीड पर आसानी से चला सकते हैं। आपको बता दे मार्केट में ग्राहकों द्वारा इस मॉडल को बहुत अधिक पसंद किया जा रहा है।