Yamaha RX 100 जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं टू व्हीलर मार्केट के सेगमेंट में यामाहा को बहुत ज्यादा प्रचलित और बेहतरीन ब्रांड माना जाता है। अगर कंपनी की तरफ से साझा की गई जानकारी के मुताबिक आप भी एक बेहतरीन फीचर्स वाला धांसू मॉडल ढूंढ रहे हैं तो Yamaha RX 100 आपके लिए एक जबरदस्त विकल्प हो सकता है।

कंपनी की तरफ से साझा की गई जानकारी के मुताबिक ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि यह मॉडल टीवीएस और अपाचे जैसे शानदार गाड़ियों को भी जबरदस्त टक्कर दे सकता है। आईए आपको इस मॉडल से संबंधित सभी डिटेल्स और इसकी कीमत की जानकारी देते हैं।

Yamaha RX 100 Engine 

कंपनी ने इस मॉडल के इंजन स्पेसिफिकेशन की जानकारी साझा कर दी है। आपको बता दे कंपनी का दावा है कि इस मॉडल में आपको 98 cc का और कॉल सिंगल सिलेंडर इंजन देखने को मिलेगा। इस इंजन में आपको 7500 rpm पर 11ps का पावर जेनरेट करने की क्षमता दी जाएगी। इसके अलावा आपको बता दे कि आप 6500 rpm पर 10 nm का पिक टॉक जनरेट कर सकेंगे।

Must Read

कीमत ने जीता दिल 

वही कंपनी की तरफ से साझा की गई जानकारी के मुताबिक इस मॉडल में आपको जबरदस्त कीमत भी दी जा रही है। इसकी शुरुआती कीमत 1,40,000 रुपये से 1,50,000 रुपये के आस-पास निर्धारित की जाने की संभावना है। अगर आपको भी यामाहा का यह मॉडल पसंद आया हो तो बस थोड़ा सा इंतजार करने के बाद आप इसे अपना बना सकते हैं।