आपको पता होगा की बढ़ती आयु में अधिकतर अभिनेता अपने काम से रिटायरमेंट ले लेते हैं या फिर सपोर्टिंग रोल में आ जाते हैं। लेकिन आज आपको एक ऐसे अभिनेता के बारे में बता रहें हैं, जो की 73 साल की आयु में भी अलग ही जलवे बिखेर रहा है।

यह अभिनेता देश के सबसे महंगे एक्टर्स में शामिल है और इसकी फीस इतनी है की इसके सामने सलमान और शाहरुख़ भी नहीं ठहर पाते हैं। आपको यह भी बता दें की इस एक्टर का फ़िल्मी कैरियर काफी लंबा है और इसने कई भाषाओं की फ़िल्में की हैं। आपको बता दें की आज हम “थलाइवा रजनीकांत” के बारे में आपको बता रहें हैं, जो की अब सबसे महंगे स्टार बन चुके हैं।

बन गए सबसे महंगे स्टार

जानकारी दे दें की 73 साल की आयु वाले रजनीकांत अब सबसे महंगे स्टार बनने जा रहें हैं। इन्होने अपनी आगामी फिल्म के लिए 280 करोड़ रुपये चार्ज किये हैं। यदि उन्हें यह फीस मिल जाती है तो वे भारत ही नहीं बल्कि एशिया के सबसे महंगे स्टार बन जाएंगे।

हालांकि अभी इस बात को लेकर कोई पुष्टि नहीं की गई है लेकिन हालही में फिल्म निर्माता लोकेश कनगराज ने रजनीकांत को लेकर एक फिल्म बनाने का ऐलान किया है। इस फिल्म “कुली” है, बता दें की फिल्म में थलाइवर 171 को कुली कहा जाता है। इस फिल्म का टीजर रिलीज किया गया है। यह एक एक्शन मूवी है और इसको लेकर रजनीकांत के फैंस का रोमांच काफी बढ़ा हुआ है।

चार्ज की मोटी फीस

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रजनीकांत ने अपनी आगामी फिल्म के लिए मोटी फीस को चार्ज किया है। जो की 260 से 280 करोड़ रुपये है। रजनीकांत की आगामी फिल्म कुली में लोकेश कनगराज निर्देशक रहेंगे तथा अनिरुद्ध रविचंदर म्यूजिक देंगे। थलाइवर 171 नामक इस फिल्म में रजनीकांत के अलावा पृथ्वीराज सुकुमारन, रणवीर सिंह और पार्वती थिरुवोथु मेन रोल में नजर आएंगे। खबर यह भी है इस फिल्म में शाहरुख खान कैमियो रोल में नजर आ सकते हैं।

रजनीकांत की ‘वेट्टैयान’

आपको जानकारी दे दें की रजनीकांत अभी वेट्टैयान नामक फिल्म को भी कर रहें हैं। टीजे ग्नानवेल के निर्देशन में इस फिल्म को बनाया जा रहा है। इसमें अमिताभ बच्चन, फहद फासिल, राणा दग्गुबाती, मंजू वारियर आदि काफी बेहतरीन कलाकार मौजूद हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक यह फिल्म इसी साल आ सकती है।