Best Smartphones Lists आजकल की भाग दौड़ भरी जिंदगी में मोबाइल फोन सबके लिए एक बहुत आवश्यक वस्तु हो गया है। ऐसे में लगातार बढ़ रहे नेटवर्क प्रॉब्लम्स की वजह से सभी लोग चाहते हैं कि उनके हाथ में सबसे बेहतरीन फोन हो। 

आज हम आपको कुछ ऐसे स्मार्टफोन की सूची देने जा रहे हैं जो आपको ₹25000 से भी कम कीमत पर दिया जा रहा है। आपको बता दे इन सभी फोन में आपको 5G कनेक्टिविटी बेहतरीन कैमरा शानदार स्टोरेज और लाजवाब बैटरी बैकअप भी दिया जाएगा।

  1. Poco X6 5G Best Smartphones Lists

अगर आप अपने लिए बजट फ्रेंडली कीमत पर एक बेहतरीन स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो Poco की तरफ से पेश किया जा रहा है यह मॉडल आपके लिए सबसे सही विकल्प है। सबसे पहले तो आपको बता दे Poco X6 में आपको Snapdragon 6 Gen 1 SoC की प्रोसेसर दी जा रही है। वहीं इस मॉडल में आपको 120Hz AMOLED डिस्प्ले भी दिया जाएगा। अगर आप इस फोन को अपना बनाना चाहते हैं तो आपको बता दे भारतीय बाजारों में इसकी कीमत मात्र 22,400 है। 

Must Read

  1. OnePlus Nord CE 3 5G 

अगर आप वनप्लस का फोन लेना चाहते हैं तो आपको बता दे इसकी कैमरा क्वालिटी तो बिल्कुल रिकॉर्ड तोड़ है। इस मॉडल में आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जाएगा जिसमे 50 MP का प्राइमरी कैमरा शामिल है। यहां तक की इस फोन में आपको 5000 mAh इमेज की दमदार बैटरी भी दी जाएगी। कंपनी की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक भारतीय बाजार मात्र ₹24000 में उपलब्ध कराया जा रहा है। 

  1. Motorola edge 40 Neo 5G

कंपनी की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक मोटोरोला ने अपने इस नए मॉडल को भारतीय बाजारों में ₹25000 से कम कीमत पर लॉन्च किया है। आपको बता दे इस मॉडल में आपको 5000 mAh की दमदार बैटरी दी जा रही है जिसके साथ आपको 68 W का फास्ट चार्ज दिया जाएगा। अपने बैटरी क्वालिटी की वजह से यह फोन बहुत ही ज्यादा लोकप्रिय हो रहा है।